ट्रक ने ली बुजुर्ग की जान, तीन अन्य घायल

रसड़ा (बलिया)| कोतवाली क्षेत्र में अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार लोग घायल हो गए. इनमें एक वृद्ध की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. शेष घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया. वहां एक की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिये भेज दिया.

रसड़ा – नगरा मार्ग पर राघोपुर चट्टी के समीप ट्रक के धक्के से बाइक सवार दो लोग घायल हो गए. मऊ जनपद के मधुबन थाना के सिसवा कारखाना निवासी बिल्लू (17 वर्ष) पुत्र रामबरन पाल बाइक से अपने मित्र के दादा मऊ जनपद के मधुबन थाना के लाला का पूरा निवासी लाल बिहारी (60 साल) को बैठा कर रसड़ा की तरफ आ रहा था. इसी दौरान रसड़ा की तरह से जा रहा ट्रक उन्हे जोरदार धक्का मार कर भाग निकला. इस हादसे में लालबिहारी की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि बिल्लू घायल हो गया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दूसरी घटना महराजपुर गांव के समीप टेम्पो अनियन्त्रित होकर पलट गयी. इसमें नन्हक शर्मा (55 वर्ष) खड़सरा निवासी बनारस जाने के लिये ट्रेन पकड़ने के लिये टेम्पू से रसड़ा आ रहे थे. इसी दौरान टेम्पू अनियन्त्रित होकर पलट गया. इस हादसे में नन्हक शर्मा के साथ साथ टेम्पू ड्राइवर बक्सर (बिहार) निवासी सोनू (30 वर्ष) भी घायल हो गया. सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया. जिसमे इलाज के दौरान नन्हक शर्मा की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिये भेज दिया.

Click Here To Open/Close