बाइक पलटी, मां-बेटी गंभीर, साइकिल सवार जिला अस्पताल रेफर

सिकन्दरपुर (बलिया)। बेल्थरा मार्ग  के बंसी बाजार चट्टी के समीप बाइक ने साइकिल में पीछे से धक्का मार दिया, जिससे उस पर सवार ढुनमुन (45) गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज हेतु उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसी क्रम में नगरा चौराहा पर शुक्रवार की शाम को बेल्थरारोड की तरफ से आ रही बाइक अचानक पलट गई. जिससे उस पर सवार पति-पत्नी व पुत्री घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल मां-बेटी को इलाज हेतु मऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नवानगर निवासी ढुनमुन साइकिल से किसी कार्यवश गांव से बंसी बाजार चट्टी की तरफ जा रहे थे. वह बंसी बाजार चट्टी से थोड़ी दूर थे कि पीछे से आए एक तेज रफ्तार बाइक ने उनकी साइकिल में धक्का मार दिया. जिससे सड़क पर गिर कर वह गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना के बाद चालक बाइक लेकर भाग गया. जबकि मौके पर जुटे लोगों ढुनमुन  को इलाज हेतु सीएचसी सिकंदरपुर पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के मूईयां गांव निवासी मोतीचंद राम अपनी पत्नी मीना देवी (45) व पुत्री गुड़िया (11) के साथ बाइक से शादी समारोह में शामिल होने बरवा गांव जा रहे थे. वे जैसे ही नगरा मोड़ पर पहुंचें कि बाइक असंतुलित होकर अचानक पलट गई, जिससे सड़क पर गिर कर तीनों घायल हो गए. दुर्घटना के बाद मौके पर इकट्ठा भीड़ में शामिल लोगों ने तीनों को इलाज हेतु तत्काल सीएचसी पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने मीना देवी व गुड़िया को सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

Click Here To Open/Close