सुखपुरा पुलिस के हत्थे चढ़ी नौ पेटी शराब लदी कार, सिकंदरपुर में होमवर्क शुरू

सुखपुरा/सिकंदरपुर (बलिया)। सुखपुरा पुलिस ने शनिवार की रात एक मारुति कार से 9 पेटी शराब पकड़ा है. पुलिस को देख चालक कार छोड़ कर भागने मे सफल रहा. कार व शराब को पुलिस ने जब्त कर लिया. उधर सिकंदरपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि अवैध देशी शराब के निर्माण एवं बिक्री के खिलाफ शीघ्र ही विशेष अभियान चलाया जाएगा.
सुखपुरा प्रभारी थानाध्यक्ष करुणेश सिंह को मुखबिर से करीब दो बजे सूचना मिली कि कचबचिया से आसन की तरफ अवैध शराब जा रहा है. प्रभारी थानाध्यक्ष ने अपने हमराही जगदीश पटेल व रमेश यादव के साथ घेराबन्दी कर दिया. इसी बीच मारुति कार आती दिखाई दी. हालांकि चालक को पुलिस की घेराबन्दी दिख गई. वह गाड़ी छोड़कर भाग गया. पुलिस ने जब गाड़ी चेक किया तो उसमे नौ पेटी शराब थी. इस मामले में पुलिस ने 7/72 आबकारी एक्ट, 272,273 मे मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. साथ ही  वाहन स्वामी के बारे मे जानकारी कर रही है.
इसी क्रम में सिकंदरपुर थानाध्यक्ष अतुल कुमार राय ने बताया कि कुछ स्थानों पर चोरी छिपे शराब बनाने और बिक्री के धंधा की शिकायतें मिली है. मुखबिरों के जरिए उन पर निगाह रखी जा रही है. अभियान के तहत जो भी पकड़ा जाएगा, उसके खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इस अवैध धंधे में संलिप्त लोगों को आगाह किया है कि वह अपनी हरकतें बंद कर दें.

बलिया लाइव लेटेस्ट अपडेट

बनारस लाइव लेटेस्ट अपडेट

Click Here To Open/Close