बलिया जिले में ज्ञानकुंज की प्रियंका का डंका, अनवर दूसरे स्थान पर

पंदह (बलिया)। क्षेत्र के ज्ञानकुंज सीनियर सेकंडरी एकेडमी बंशीबजार ने सीबीएसई के नतीजों में जिले में पहला स्थान प्राप्त किया है. सीबीएसई 12वीं का नतीजा ज्ञानकुंज सीनियर सेकेंडरी में शत-प्रतिशत आते ही सभी छात्र छात्राएं खुशी से झूम उठे. इस दौरान विद्यालय परिवार की अपने आपको गौरवांवित महसूस कर रहा था.

सीबीएसई के 12वी में कॉमर्स ग्रुप में 96.4% के साथ प्रियंका गुप्ता नंबर वन पर काबिज रही. वहीं पीसीबी ग्रुप के साथ 95.8% अंक पाकर अतीक अनवर दूसरे नंबर पर तथा पीसीएम ग्रुप के साथ 91.0%अंक पाकर नेहा वर्मा तीसरे स्थान पर रही तथा चौथे स्थान पर प्रीति राय, आदित्य नारायण सिंह, हिमांशु पाण्डेय, सैफ आलम, गरिमा यादव, करन यादव, निधि वर्मा, शिवसागर, रामबाबू, रजनीश सिंह, साहिल सिंह इत्यादि छात्रों ने विद्यालय को शत प्रतिशत अंक पाकर अपने विद्यालय को गौरवान्वित किया.

ज्ञानकुंज सीनियर सेकंडरी स्कूल की परीक्षा परिणाम अन्य विद्यालयों के तुलना में इस बार भी जनपद में पहला स्थान पर रहा है. विद्यालय में 178 छात्र छात्राओं ने शत प्रतिशत अंक प्राप्त करके विद्यालय के साथ-साथ जिले का भी नाम रोशन किया. विद्यालय के प्रबंधक देवेंद्रनाथ सिंह ने सभी छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की तथा स्कूल के प्रिंसिपल सुधा पांडेय ने परीक्षा में सर्वोच्च अंक पाने वाले छात्र-छात्राओं को मिठाई खिलाकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए छात्र छात्राओं एव उनके अभिभावकों को बधाई दी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य शीला सिंह, लक्ष्मण चौहान, प्रियंका तिवारी, नीरज उपाध्याय, मनोज मौर्या, सुनील गुप्ता, अरविंद यादव, दीपक तिवारी, अवधेश मिश्रा, अशोक वर्मा, काशी नरेश, इत्यादि शिक्षकों ने छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए जीवन में अपने लक्ष्य को प्राप्त करते रहने को प्रेरित किया.

बलिया लाइव सीबीएसई रिजल्ट स्पेशल

बलिया लाइव लेटेस्ट अपडेट

बनारस लाइव लेटेस्ट अपडेट