सड़क हादसों में दंपति समेत आधा दर्जन घायल, लावारिस बाइक से हड़कम्प

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा (बलिया)| कोतवाली क्षेत्र में अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो महिलाओं समेत आधे दर्जन लोग घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर करवाया गया. जिसमे एक युवक की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया.

  • पकवाइनार चट्टी पर ठेले पर एक युवक मध्यप्रदेश के ग्वालियर थाना सरया के दोवा निवासी दिलीप कुमार (20 वर्ष) फुलकी बेच रहा था. इसी दौरान स्कर्पियो ने जोरदार धक्का मार दिया, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया.
  • नगहर गांव के समीप सड़क के स्पीड ब्रेकर से बाइक पर बैठी महिला गड़वार थाना के रतसड़ निवासी मीना (45 वर्ष) पत्नी सुनील दास गिर कर घायल हो गयी.
  • रसड़ा – बलिया मार्ग पर रसूलपुर गांव के समीप डीसीएम के धक्के से बाइक सवार दम्पति नाराक्ष के शीला देवी (40 वर्ष) व मुन्ना (45 वर्ष) घायल हो गये.
  • मुस्तफाबाद चट्टी पर डीसीएम चालक के आँख लग जाने के कारण अनियन्त्रित होकर पेड़ से टकरा कर सड़क के किनारे पलट  गईं. जिस पर सवार कोतवाली क्षेत्र के नरनी निवासी रामनाथ (55 वर्ष) तथा पकड़बोझा निवासी हरिनारायण (50 वर्ष) घायल हो गए.

सभी घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर कराया गया. जिसमे दिलीप के सिर में गम्भीर चोट लगने के कारण चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया.

श्रीनाथ बाबा इण्टर कालेज के पुराने शौचालय में मिली लावारिस बाइक

उधर इसी क्रम में रसड़ा स्थित श्रीनाथ बाबा इण्टर कालेज के पुराने शौचालय में एक लावारिस बाइक दिखने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सुपर स्पेलेंडर यूपी 54 एए 0450 को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गयी. शौचालय में बाइक मिलने से तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही.