व्यापार मण्डल के शपथ ग्रहण समारोह मे सांसद ने की व्यापारियो के मांग पर कई घोषणा

बैरिया(बलिया)। उद्योग व्यापार मंडल रानीगंज इकाई के पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए भाजपा सांसद भरत सिंह ने कहा कि व्यापारी हितों में व्यापार मंडल संगठन की मजबूती बहुत जरूरी है.

आज के परिवेश में आप संगठित हैं, तो आपके रास्ते में बाधाएं देर तक रुकावट नहीं कर सकती. सांसद ने कहा की आप सब को मेरी जब भी जरूरत होगी, व्यापारियों के लिए हर कदम पर खड़ा रहूँगा. इस अवसर पर प्रदेश और केंद्र भाजपा सरकार की तमाम उपलब्धियों पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए सांसद ने बैरिया विधानसभा क्षेत्र में तत्कालिक तौर पर किए जाने वाले विकास कार्यों के बारे में बताया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

वही रानीगंज व्यापार मंडल के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुये उनके मांग पर बाजार में 20 सोलर लैंपपोस्ट, बाजार आने वाली महिलाओं के लिए शौचालय, स्टेट बैंक शाखा के पास के 250 केवीए के ट्रांसफार्मर को अपग्रेड कर 400 केवीए कराने, पेयजल की समुचित व्यवस्था कराने, सुरक्षा के लिए रात्रिकालीन पुलिस गश्त बढ़ाने, जगह-जगह कूड़ा पात्र रखवाने, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोटवा पर गंदगी पूर्ण अवैध कब्जा हटवाने आदि की घोषणा की.

शपथ ग्रहण समारोह में संगठन के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट प्रदीप वर्मा, जिला अध्यक्ष विजय गुप्ता, नगर अध्यक्ष रोहित तिवारी, व्यापार मंडल के संरक्षक विद्या शंकर प्रसाद ,अध्यक्ष रविंद्र सिंह गुड्डू, विनोद गुप्ता, अल्ताफ हुसैन, वंशबहादुर गुप्त, संतोष गुप्त, रमाशंकर शाह आदि काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे. समस्त आगंतुकों का स्वागत रानीगंज व्यापार मंडल अध्यक्ष रविंद्र सिंह गुड्डू व आभार ज्ञापन संरक्षक विद्या शंकर सर्राफ ने व्यक्त किया.

One Reply to “व्यापार मण्डल के शपथ ग्रहण समारोह मे सांसद ने की व्यापारियो के मांग पर कई घोषणा”

  1. रामेश्वर नाथ तिवारी भाजपा सक्रिय सदस्य says:

    रानीगंज व्यापार मण्डल के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को हार्दिक शुभकामनाएं ।

Comments are closed.