गढ़िया ने बनारस को छह रनों से हरा कर कप पर कब्जा जमाया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा (बलिया)। जगदीशपुर गांव में जेपीएल क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में जेपीएल कप जनपदीय प्रतियोगिता के फाइनल मैच बनारस एवं गढ़िया बलिया के बीच खेला गया. इस रोमांचक मैंच में गढ़िया ने बनारस को छह रनों से हरा कर कप पर कब्जा जमाया. गढ़िया के मैन आफ दी मैच रजत एवं बनारस के नीरज को  मैन आफ दी सीरीज से नवाजा गया.
बतौर मुख्य अतिथि विधायक उमाशंकर सिंह ने फीता काट कर मैच का प्रारम्भ कराया. गढ़िया के कप्तान राज शेखर सिंह ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में 108 बनाए. जबाब में खेलने उतरी बनारस की टीम निर्धारित ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 103 रन ही बना सकी. विशिष्ट अतिथि सुभासपा नेता रूद्र प्रताप सिंह ने विजेता एवं उपविजेता टीम के सदस्यों को कप देकर सम्मानित किया.
इस अवसर पर विधायक उमाशंकर सिंह ने कहा कि खेल जीवन का अभिन्न अंग है. खेल के क्षेत्र में अग्रणी रहकर युवा परिवार, समाज तथा देश का नाम रोशन कर रहे है. किसी भी कार्य को निष्ठा एवम सच्ची लगन से किया जाय तो निश्चित ही सफलता आपके कदम चूमेगी. मैच में अम्पायर बाबू भाई राजेश कुमार एवं उद्दघोषक जितेन्द्र कुमार तथा स्कोरर अनिल रहे. इस मौके पर प्रधान मुन्ना राम, निर्भय सिंह, रामकेवल यादव, बब्बन मास्टर, देवेन्द्र कुमार, भरत सिंह आदि उपस्थित रहे.