भारतीय सैनिकों संग बर्बरता पर हिंयुवा व पूर्व सैनिकों के तेवर तल्ख

बैरिया (बलिया)। हॉस्पिटल मोड़ कोटवा से बुधवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला व वहां के राष्ट्रीय ध्वज लेकर पाक प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ, हिंदू युवा वाहिनी व पीजी कॉलेज सुदिष्टपुरी के छात्र नेता पदाधिकारीगण जुलूस लेकर निकले. यह लोग जम्मू कश्मीर में एलओसी पर गस्ती दल के दो सैनिकों के साथ हुई बर्बरता के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे.
पाक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए यह लोग रानीगंज चौक तक पहुंचे. जहां हिंदू युवा वाहिनी के बैरिया इकाई अध्यक्ष मंगल सिंह ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री मोदीजी पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करें. सीमा पर तैनात सैनिकों को खुली छूट दें. अगर जरूरत पड़े तो वहां पर परमाणु बम गिराने में भी ना हिचकें. वही पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ अध्यक्ष अखिलेश्वर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री से यह निवेदन है कि अब पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दिया जाए. अब आर पार लडाई लड़ लेने का यही सबसे उपयुक्त अवसर है.
इसके लिए हम पूर्व सैनिक भी अपनी ड्यूटी पर जाने के लिए तैयार बैठे हैं. सभा के तुरंत बाद आक्रोश पूर्ण ढंग से पाक प्रधानमंत्री का पुतला व वहां के राष्ट्रीय ध्वज का दहन किया गया. इस अवसर पर पूर्व सैनिक संगठन के डब्लू सिंह, कुंज बिहारी यादव, कन्हैया शर्मा, श्रीकांत तिवारी, अजब सिंह, अखिलानंद सिंह, परमात्मा सिंह, मुक्तेश्वर सिंह व भाजपा हिंयुवा तथा छात्रसंघ के संतोष सिंह, रविंद्र सिंह, रवि सिंह, अभिषेक सिंह , मनीष गोस्वामी, विशाल गिरी आदि काफी संख्या में लोग रहे.
Click Here To Open/Close