जिलाधिकारी ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को दिलाई शपथ

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुआ शपथ ग्रहण समारोह

बलिया। उत्तर प्रदेश मिनिस्ट्रियल कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुआ. मुख्य अतिथि जिलाधिकारी गोविंद राजू एनएस ने सभी को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई.

बतौर मुख्य अतिथ अपने सम्बोधन में जिलाधिकारी ने कहा कि सगठन कर्मचारियों के हक एवं उनकी समस्याओं को सामने रखने का मजबूत माध्यम होता है. संगठन मात्र के रहने से कर्मचारियों को बल मिलता है. इसका सुचारू रूप से संचालन हो तो यह कर्मचारी एकता में काफी सहायक साबित होगा. उन्होंने संघ के पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि सरकार की ओर से कर्मचारियों को मिलने वाले लाभ को भी दिलवाने में आगे रहें. सलाह दी कि सेवानिविृत्त या कार्यरत पुराने कर्मियों के मेडिकल चेकअप के लिए कैम्प लगाने की सोचें तो अच्छी पहल होगी. समय-समय पर ब्लड डोनेट कैम्प भी लगाया जाए. कुछ महीने पर ऐसा कार्यक्रम हो जिससे कर्मचारी एक साथ एक जगह पर मिलते रहें. वर्तमान में कैशलेस ट्रीटमेंट की योजना को सभी को बताया. कर्मियों को भी सलाह दी की समय से कार्यालय पहुंचने के साथ वहां साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें. विशिष्ट अतिथि मुख्य राजस्व अधिकारी बी.राम ने संगठन को कर्मचारियों एकता का बेहतर माध्यम बताया. अपर जिलाधिकारी मनोज सिंघल ने बेहतर कार्यक्रम के आयोजन पर सभी को बधाई दी.

इस अवसर पर कलेक्ट्रेट संघ के प्रदेश महामंत्री श्रीनाथधर दूबे, पूर्व प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र सोनी, कर्मचारी नेता बलवंत सिंह, अविनाश उपाध्याय, प्रशासनिक अधिकारी वंशरोपण पाण्डेय, अजय सिंह, राजेश पाण्डेय, अजय यादव, विजयकांत श्रीवास्तव, स्वामीनाथ गुप्ता, भूपेंद्र तिवारी सहित समस्त कलेक्ट्रेट कर्मी मौजूद थे. संचालन कलेक्ट्रेट संघ के पूर्व अध्यक्ष अश्विनी तिवारी ने किया.

इन्होंने ली शपथ

जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष कौशल कुमार उपाध्याय, मंत्री संजय कुमार भारती, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुमंत सिंह, कनिष्ठ उपाध्यक्ष वीरेंद्र राम, संयुक्त मंत्री मीना शर्मा, संगठन मंत्री अखिलेश प्रसाद, सांस्कृतिक क्रीडा मंत्री श्रीराम प्रसाद, कोषाध्यक्ष रमेशचन्द्र गुप्ता व सम्प्रेक्षक/आॅडिटर परवेज आलम को शपथ दिलाई.

सम्मान पाकर सेवानिवृत्त कर्मी हुए गदगद

शपथ ग्रहण समारोह में वर्तमान में कार्यरत कर्मियों के अलावा सेवानिवृत्त हो चुके दर्जनों कर्मियों को भी आमंत्रित किया गया था. उपस्थित कर्मियों को जो सम्मान मिला, उससे वे गदगद दिखे. नये पदाधिकारियों ने एक-एक सेवानिवृत्त कर्मियों को अंगवस्त्रम व माल्यार्पण कर सम्मानित किया. दिवंगत पदाधिकारियों की फोटो पर माल्यार्पण कर उनको श्रद्धान्जलि दी गयी.