व्यवसायी से बैग छीनने में नाकाम बदमाश हवाई फायरिंग करते भागे

बैरिया (बलिया)। रेवती थानान्तर्गत दुर्जनपुर पंचायत भवन के निकट बाइक सवार तीन बदमाशों ने बृहस्पतिवार की देर शाम आभूषण दुकानदार का बैग छिनने का प्रयास किया. हो हल्ला पर जब ग्रामीण जुट गए तो रिवाल्वर से हवा में चार फायर कर असलहा लहराते बदमाश फरार हो गये.
दुर्जनपुर राम जानकी मंदिर के प्रांगण में नरायणगढ़ निवासी नितेश कुमार वर्मा की  सर्राफा दुकान है. रोज की भांति शुक्रवार को नितेश अपना दुकान बंद करके एक बैग में दुकान का आभूषण व सामान रख बाइक से अपने घर जा रहा था. बाइक पर पीछे उसके पिता गीतानंद वर्मा  भी बैठे हुए थे. अभी वे लोग दुर्जनपुर पंचायत भवन के नजदीक ही पहुचे थे कि एक नीले रंग की ग्लैमर बाइक पर तीन बदमाश नितेश के पास पहुंच उसकी बाइक को रुकवा कर रिवाल्वर के बल पर आभूषण से भरा बैग छीनने लगे. जान की परवाह किए बिना पिता-पुत्र ने बचाओ बचाओ की गुहार लगाई.
हो हल्ला पर लोगों की भीड़ उमड़ता देख बदमाश हवाई फायरिंग करते हुये फरार हो गए. लोगों की माने तो बदमाशों ने अपनी बाइक की नम्बर को मिट्टी से ढक दिया था और अपने चेहरों को कपड़ो से बांध रखा था. सूचना पर पहुंचे एसएचओ शशि मौली पांडेय ने गोली का खोखा बरामद किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.