बाइक सवार बदमाशों ने सपा नेता को गोली मारी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बिल्थरारोड (बलिया)। नगरा थाना क्षेत्र के गौवापार गांव के समीप सोमवार की सुबह लगभग 6:30 बजे बाइक सवार अज्ञात बदमाश सपा नेता सुरेन्द्र यादव उर्फ़ पहलवान को गोली मारकर भाग निकले. इस वारदात में घायल सपा नेता को लोगों ने सीएचसी नगरा पहुंचाया. डॉक्टरों ने स्थिति नाजुक देख रेफर कर दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गौवापार निवासी सुरेन्द्र यादव अपनी बाइक से सोमवार के सुबह परसिया गये थे. वापस लौटते समय बाइक सवार अज्ञात तीन बदमाशों ने सुरेन्द्र यादव पर पीछे से फायर झोंक दिया. जिससे गोली सुरेन्द्र के कमर से ऊपर जा लगी और वे जमीनं पर गिरकर छटपटाने लगे. कुछ देर बाद वहां पहुंचे लोगों की मदद् से सीएचसी नगरा पहुँचाया गया, जहाँ डाक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया.

सूचना मिलते ही पूर्व विधायक जयप्रकाश अंचल व सीयर ब्लाक प्रमुख विनय प्रकाश अंचल भी पहुँच गये और वाराणसी लेकर चले गए. वहाँ एक निजी हास्पिटल में आपरेशन करके गोली को चिकित्सकों ने निकल दिया और उनका इलाज जारी है. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष नगरा भी घटना स्थल पहुँचकर जानकारी ली और पुलिस घटना की छानबीन में जुट गयी है. घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है. बदमाश पुलिस की पकड़ से अभी बाहर है.