इंसाफ नहीं मिलने पर दी मुख्यमंत्री कार्यालय के सामने आत्मदाह की धमकी

रसड़ा (बलिया)। आदर्श नगर पालिका क्षेत्र अंतर्गत मुहल्ला स्टेशन रोड निवासी दिव्यांग लल्लन प्रसाद पुत्र स्व. हरिश्चन्द्र ने पिछड़ा वर्ग व विकलांग जन कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर को शिकायती पत्रक सौंपा. आरोप लगाया है कि नगर पालिका अध्यक्ष विपक्षियों से मिलीभगत कर हमारी लाचारी का फायदा उठाते हुए मेरे पैतृक मकान व जमीन को हड़पवाने का काम किया जा रहा है. यही नहीं, इसका विरोध करने पर  बराबर जान से मारने की धमकी दी जा रही है.
लल्लन प्रसाद ने पत्रक में बताया है कि बगैर किसी दस्तावेज के नगर पालिका अध्यक्ष की शह पर विपक्षी कूट रचना कर नगर पालिका से मकान बनवाने का नक्सा बनवा लिया है और हमारे मकान को तोड़वाकर जबरदस्ती बनवा रहा है. रोके जाने पर गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देते भगा दिया जाता है. इस पूरे कुकृत्य में कोतवाली पुलिस की भूमिका भी इसलिये संदिग्ध प्रतीत हो रही है कि न्यायालय द्वारा उक्त अवैध निर्माण कार्य को रोकने का आदेश दिया गया है. बावजूद बार-बार इसकी कॉपी पुलिस को दिखाने के बाद भी कोई दिलचस्पी नहीं ली जा रही है.
उन्होंने मंत्री महोदय का इस ओर ध्यान आकृष्ट कराते हुए तत्काल कार्रवाई कर दिव्यांग व्यक्ति के साथ इंसाफ दिलाए जाने की मांग की है. अन्यथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दरबार में हाजिर होकर फरियाद करूंगा. वहां से भी यदि न्याय नहीं मिला तो मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर आत्मदाह कर लूंगा.
Click Here To Open/Close