मंत्री उपेंद्र तिवारी ने विकास कार्यों को गति देने को दिए निर्देश

थाना, अस्पताल, तहसील, बिजली, सड़क, पेयजल व्यवस्था की बेहतरी पर दिया विशेष जोर

बलिया। प्रदेश के राज्य मंत्री ( स्वतंत्र प्रभार ) उपेंद्र तिवारी ने कलेक्ट्रेट सभागार में समस्त विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में सबसे पहले उपस्थित अधिकारियों को शपथ दिलायी गई. उसके बाद विभागवार अधिकारियों से विभागीय कार्यों के बारे में जानकारी ली. विभाग में कार्य स्वच्छता एवं ईमानदारी से हो इसके लिये निर्देशित भी किया.

मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार की सभी योजनाएं धरातल पर दिखे. इस पर अधिकारी अधिक से अधिक प्रचार – प्रसार कर आम जनता तक पहुंचाएं. इस बात पर बल दिया कि छः विभाग थाना, अस्पताल, तहसील, बिजली, सड़क, पानी को सुधार दिया जाय तो अस्सी प्रतिशत जनता की समस्या का समाधान हो जाएगा. उन्होंने सीएमओ सुधीर कुमार तिवारी से अस्पताल व्यवस्था के बारे जानकारी ली.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कहा कि अस्पताल परिसर में एक स्वागत कक्ष बनवाया जाए ताकि  आने वाले मरीज को सुविधा मुहैया हो सके. अस्पताल में दलाल नहीं दिखने चाहिए. हॉस्पिटल में मरीजों को दवा विरतण प्रणाली में किसी प्रकार की समस्या न हो. राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी ने विशेष रूप से मुख्य चिकित्साधिकारी को कहा कि जनपद के सभी सीएचसी, पीएचसी पर भी हर सुविधा पहुँचाने की कोशिश की जाए. ताकि वहीं समुचित व्यवस्था होने पर जिला मुख्यालय तक मरीजों को न आना पड़े.

इस दौरान जिलाधिकारी गोविन्द राजू एन एस ने कहा कि सभी विभागीय अधिकारी शासन की मंशानुरूप कार्य कर विकास कार्यों को गति दें. हर योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन का भरोसा दिलाया. बैठक में विधायक नगर आनंद स्वरूप शुक्ल, सिकन्दरपुर संजय यादव, बिल्थरारोड धनञ्जय कन्नौजिया सहित एसपी राम प्रताप सिंह, सीडीओ सन्तोष कुमार, एडीएम मनोज सिंघल व सभी जनपद स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे.