सपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं – रिजवी

पन्दह (बलिया)। समाजवादी पार्टी सिकंदरपुर की समीक्षा बैठक आज गंगोत्री देवी इंटर कॉलेज सिकंदरपुर में संपन्न हुई. बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी ने कहा आप साथियों ने चुनाव में पुरजोर मेहनत किया, जिसके परिणाम स्वरुप हम लोग 46 हजार  वोट के बावजूद हम लोग चुनाव हार गए. हालांकि 46,000 जनता के मान सम्मान के लिए सड़क से सदन तक लड़ने का काम किया जाएगा.  उनके साथ अन्याय कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

रिजवी ने कहा कि आप लोग यह न समझिएगा  कि आप का आपका कोई रहनुमा नहीं है. अभी मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी जिंदा है और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए एवं उनके मान  सम्मान पर कोई  आंच नही आने दिया जाएगा. प्रदेश की जनता ने ईमानदार मुख्यमंत्री व काम करने वाले को हराकर के यह साबित कर दिया कि काम का कोई मतलब नहीं है, केवल लोक लुभावने वादे कर हेलीकॉप्टर उड़ा कर चुनाव जीतने वालों को 5 साल में जनता को काम दिखाना होगा. नहीं तो जनता इसका हिसाब भी करेंगी. उन्होंने कहा कि जितना काम समाजवादी पार्टी के शासन काल में हुआ है, आजादी के बाद कांग्रेस, बसपा व भाजपा की सरकारें रही हैं, किसी की भी सरकार ने इतना विकास नहीं किया, लेकिन आज जनता को काम से नहीं, केवल निजी स्वार्थ से मतलब है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का हर कार्यकर्ता मेरा भाई है वह अपने को हताश ना समझे. हम चुनाव हारे हैं, इसमें हमारे कार्यकर्ताओं का कोई दोष नहीं है. आज भी मैं उसी प्रकार समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में कार्य करता रहूंगा. अगर हमारे कार्यकर्ता के खिलाफ कहीं उत्पीड़न  हुआ तो हम सड़क पर उत्तर का आंदोलन करेंगे. सभा को जिला अध्यक्ष यशपाल सिंह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भुनेश्वर चौधरी, डॉ. मदन राय, शिवजी यादव त्यागी, अनंत मिश्र, चंद्रमा यादव, विवेक सिंह, गुड्डू सिंह, भीष्म यादव, राजेंद्र यादव, मुन्नी लाल यादव, हरिंदर पासवान, राहुल राय लोगों ने सम्बोधित किया. अध्यक्षता रामजी यादव संचालन वीर बहादुर वर्मा ने किया.

Click Here To Open/Close