आप चाहे जिस क्षेत्र में काम करें, पूरी निष्ठा व ईमानदारी से करें – सीडीओ

बलिया। नेहरू युवा केंद्र बलिया के तत्वावधान में जनपद बलिया के ऐतिहासिक बापू भवन के सभागार में युवा सम्मेलन का आयोजन मुख्य विकास अधिकारी संतोष कुमार के आतिथ्य में संपन्न हुआ. इस अवसर पर संतोष कुमार ने कहा कि भारत एक विशाल देश है, यहां बहुत सी जातियों एवं समुदायों के लोग रहते हैं. इनके बीच समाज का एक बड़ा हिस्सा युवा वर्ग का है, जो अपने व्यक्तित्व विकास के साथ-साथ सामाजिक एवं एवं शारीरिक तथा बौद्धिक रूप से सामर्थ्यवान होते हैं.

कुमार ने कहा कि युवाओं से अपील करता हूं कि यहां जो भी हैं, युवा जिस क्षेत्र में भी लगे हैं, पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से काम करें. इस अवसर पर कृषि विभाग बलिया के प्राध्यापक डॉ. अशोक कुमार सिंह ने युवाओं तथा समाज के अन्य वर्गों में हो रहे नैतिक मूल्यों में गिरावट पर चिंता व्यक्त की. इसे हर स्तर पर दूर करने के लिए प्रेरित किया. इसी क्रम में टीडी कॉलेज बलिया के प्राध्यापक डॉ. धर्मेंद्र सिंह ने भारत सरकार के लिए विभिन्न प्रकार के महत्वाकांक्षी योजनाओं पर चर्चा की.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कार्यक्रम में जनपद के क्रीड़ा अधिकारी लक्ष्मी शंकर सिंह ने युवाओं में अनुशासन, खेलकूद ,राष्ट्रीय एकता पर ध्यान आकृष्ट कराया कार्यक्रम में आगत अतिथियों का स्वागत तथा धन्यवाद ज्ञापन जिला युवा समन्वयक निहाल सिंह ने व्यक्त किया. कार्यक्रम के दूसरे हिस्से में विभिन्न युवा मंडल से आए हुए युवाओं के बीच फुटबॉल, वॉलीबॉल, बैडमिंटन सामग्री का वितरण मुख्य विकास अधिकारी के कर कमलों द्वारा किया गया. इस अवसर पर युवा मंडल के वरीय सदस्य राजकुमार पांडेय, डॉ. कामेश शर्मा, राजू सिंह, सुधीर सिंह एवं पवन कुमार पांडेय ने अपने विचार व्यक्त किए. कार्यक्रम का संचालन नेहरू युवा केंद्र के लेखाकार नवीन कुमार सिंह ने किया. केंद्र के सभी स्वयं सेवकों का योगदान सराहनीय रहा.

Click Here To Open/Close