इलाहाबाद में सीओ पर रेप की कोशिश का आरोप, सिविल लाइन थाने में महिला ने किया हंगामा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इलाहाबाद। सिविल लाइंस महिला थाने में मंगलवार को महिला और उसकी मां ने जमकर हंगामा किया.  हंगामा कर रही महिला ने आरोप लगाया कि जिले में तैनात एक सीओ ने उसके साथ मारपीट की और रेप का प्रयास किया. पीड़ित महिला शहर के झूंसी इलाके की रहने वाली है.

महिला का आरोप है कि उसके साथ तीन माह पहले छिनैती हुई थी, इसके बाद कीडगंज के तत्कालीन सीओ कृष्ण गोपाल सिंह से मिलकर उसने  दरख्वास्त की थी कि उसके साथ हुई घटना की जांच कराई जाए. इसके बाद सीओ का ट्रान्सफर शहर से दूर बारा थाना क्षेत्र में हो गया. लेकिन जांच उन्हीं के पास रही. महिला के मुताबिक थाने पर सीओ अकेले ही थे, उनसे मुलाकात करके लौटते समय सीओ ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसके साथ अभद्र व्यवहार किया. महिला के अनुसार रेप की कोशिश भी की गई. महिला की मां ने कहा कि आईजी, डीआईजी और एसएसपी से गुहार लगाई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. उन्हें हर जगह से धक्का मारकर निकाल दिया गया. एसएसपी ऑफिस में तो हम मां-बेटी को पुलिस वालों ने घेर कर पीटा. वकीलों ने पुलिस वालों से उन्हें बचाया.

महिला लगातार सीओ के घर जा रही थी. जिसकी शिकायत खुद सर्किल अफसर की पत्नी ने की थी कि मेरे परिवार और मेरे पति को वह परेशान कर रही है, जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए जिले में तैनात एसपी ट्रैफिक निहारिका शर्मा को मामले की जांच दी गई.  जांच के बाद आरोप में कोई सच्चाई नहीं निकली. मेरे ऑफिस में भी किसी को नहीं पीटा गया है. आरोप बेबुनियाद है. आज भी महिला पुलिस अधिकारी के कार्यालय में पहुंची और वहां तैनात पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता की. गाली गलौज भी की. इस मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है – शलभ माथुर, एसएसपी, इलाहाबाद