गुण्डे माफिया हाथी पर बैठकर घूम रहे हैं – अमित शाह

गाजीपुर। मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र में लडाई राजनीतिक दलों के बीच नहीं, बल्कि दो परिवारों के बीच लड़ा है. एक परिवार जिसने इस क्षेत्र के लिए अपना बलिदान दे दिया और एक जिन्होंने उनकी हत्या की. अपराध मुक्त एवं भ्रष्टाचार मुक्त उत्तर प्रदेश के लिए उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार जरूरी है. उक्त बाते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को बैजलपुर स्थित महादेवा के मैदान में भाजपा प्रत्याशी अलका राय के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कही.

उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती गुण्डा राज खत्म करने की बाते अपनी सभाओं में कहती हैं. परन्तु गुण्डे माफिया हाथी पर बैठकर घूम रहे हैं. उन्होंने जनता से प्रश्न किया कि क्या यह पार्टी गुण्डा राज समाप्त कर सकती है क्या? यदि मुहम्मदाबाद, मऊ एवं घोसी की सीटों पर लड़ रहे बसपा प्रत्याशी जीतते है तो अपराधियों का हौसला बढ़ेगा.

शाह ने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा की सुनामी चल रही है. 11 मार्च को दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनने जा रही है. यह लड़ाई मुख्यमंत्री बदलने के लिये नहीं है, बल्कि ऐसी सरकार बनाने के लिए हो रही है, जिसमें स्व0 कृष्णानन्द राय जैसे लोगों को शहीद न होना पड़े. पूरे प्रदेश में पिछले 15 साल से कानून व्यवस्था तार—तार है. गरीबों का पैसा लूटा जा रहा है.

उन्होंने जनता से सवाल किया कि क्या गांव में 24 घण्टे बिजली मिलती है, गांव में विद्यालय एवं अस्पताल बने है क्या, महिलाएं एवं बच्चियां सुरक्षित घूमती है क्या, किसानों को उनके उपज का मूल्य मिलता है क्या, भाजपा की सरकार बनी तो घोषणा पत्र के आधार पर किसानों का कर्ज माफ होगा, किसानों को ब्याज मुक्त कर्ज दिया जायेगा, युवाओं को बिना भेदभाव लैपटाप, बिना इण्टरव्‍यू के वर्ग 3 एवं 4 में नौकरी, 24 घण्टे बिजली, पूर्वांचल के विकास के लिए एक हजार करोड़ की पूर्वांचल निधि की स्थापना तथा सरकार के शपथ लेते ही 12 बजे रात से पूर्व अध्यादेश जारी कर प्रदेश के सभी बुचडख़ाने बंद कर दिये जाएंगे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

राहुल गांधी द्वारा मोदी सरकार के ढ़ाई साल का हिसाब मांगे जाने पर शाह ने कहा कि भाजपा ने बोलने वाला प्रधानमंत्री दिया है. आप के मनमोहन सिंह की आवाज सिर्फ आप और सोनिया गांधी के अलावा किसी ने सुनी नहीं. इस सरकार पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा, जबकि आप के 60 साल के कार्यकाल में सिर्फ घोटाले एवं भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा.

सभा को केन्द्रीय रेल/संचार राज्यमंत्री मनोज सिन्हा, झारखण्ड के शिक्षा मंत्री नीरा यादव, पूर्व केन्द्रीय मंत्री रमाशंकर कठेरिया, बलिया सांसद भरत सिंह, विजयशंकर राय, मंगला यादव, चौधरी राजेन्द्र निषाद, पूर्व विधायक पशुपतिनाथ राय, विरेन्द्र राय, जिलाध्यक्ष भानू प्रताप सिंह, ओमप्रकाश राय आदि ने सम्बोधित किया. अध्यक्षता हनुमान कुशवाहा एवं संचालन कृष्ण बिहारी राय के द्वारा किया गया.