गुंडाराज से मुक्ति चाहिए तो अरविंद राजभर को जिताएं – केशव प्रसाद मौर्य

बांसडीह (बलिया)।  बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के सहतवार में गुरुवार को भाजपा के प्रदेश के अध्यक्ष केशव प्रसाद मोर्य ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश को भ्रष्टाचार, गुण्डाराज से मुक्ति दिलाना है तो भाजपा सुभासपा गठबन्धन की प्रत्याशी को भारी मतों से जिताकर मोदी के हाथों के मजबूत करें. सहतवार बड़े पोखरे पर आयोजित भजपा सुभासपा गठबन्धन के प्रत्याशी अरविन्द राजभर की जनसभा में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए ये बातें उन्होंने कही. 

उन्होंने कहा कि भाजपा सुभासपा गठबन्धन ही एक मात्र ऐसी पार्टी है, जो सबका साथ सबका विकास करती है. सपा की सरकार को आप देख रहे हैं. यह सरकार केवल विकास का नारा देती है, लेकिन इस सरकार में विकास कम गुण्डाराज और भ्रष्टाचार ज्यादा होता है. जो कांग्रेस पहले 27 साल यूपी बेहाल का नारा लगाती थी, आज सपा से गठबन्धन कर चुनाव लड़ रही है. कांग्रेस व सपा की अब नाव डूब चुकी है. बसपा की बहन मायावती गुण्डों, माफियाओ को टिकट देकर अपना बैतरणी पार लगाना चाहती है, जो अब होने वाला नहीं है. जनता भी अब जान चुकी है. भाजपा सुभासपा गठबन्धन दोनो का सूपड़ा साफ कर देगी.

मौर्य बोले, मोदी ही ऐसे नेता हैं, जो अपने परिवार के लोगों के लिए कुछ नहीं किया. उनके परिवार के लोग आज भी नौकरी पेशा कर अपना परिवार चलाते हैं. केन्द्र किसानों के लिए मुआवजा भेजा, लेकिन कई किसानों को नहीं मिला, सब बन्दरबाट हो गया. आज तक कई परिवार के लोगों को राशन कार्ड तक नहीं मिला है. भाजपा सुभासपा की गठबन्धन की सरकार बनी तो पहली मिटींग में ही किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा और किसानो को बिना ब्याज का कर्ज दिया जायेगा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा, लड़कियों को ग्रेजुएट तक मुफ्त शिक्षा और हाई स्कूल इण्टरमीडिएट मे 50% से ज्यादा अंक पाने वाले लड़कों को भी ग्रेजुएट तक मुफ्त शिक्षा दी जाएगी. गरीबों के लिए गरीब कार्ड योजना बनेगी. जिससे गरीबों को बीमारी के समय इलाज आदि कई कार्यों में सहयोग करेगा. भाजपा गरीबों के लिए बहुत सारी योजनाओं पर कार्य कर रही है. इसके लिए आप लोगों को भाजपा सुभसपा गठबन्धन की सरकार को बनाने में सहयोग करने की जरूरत हैं. जन सभा को ओमप्रकाश राजभर, भगवान पाठक, झुन्नु सिंह, गोपाल सिंह,रविन्द्र कुशवाहा, अभिजीत तिवारी, सुनील सिंह, डीके शुक्ला, दयाशंकर दुबे, दीनेश्वर सिंह, अजय सिंह, लक्ष्मण दुबे, गोपाल सिंह, जसवन्त सैनी, बिनय दुबे, दयाशंकर सिंह आदि अन्य ने भी सम्बोधित किया. अध्यक्षता कौशल सिंह ने किया.