सड़कें केंद्र की हो या राज्य सरकार की, जानलेवा गड्ढे कलई खोल रहे – दूबे

गाजीपुर। विधानसभा चुनावों में प्रदेश व केंद्र की सरकार में प्रतिनिधित्व करने वाले नेता व जनप्रतिनिधि विकास का गीत चाहे जितना भी गायें, किंतु सच्चाई तो उससे ठीक अलग है. प्रदेश की सड़के हो या केंद्र की तीन किलोमीटर सड़क भी गाजीपुर जिले में कहीं साफ सुथरी व गड्ढा मुक्त नहीं मिलेगी. बुधवार को गाजीपुर स्थित रौजा के जमानिया मोड़ पर राष्ट्रीय राज मार्ग के जानलेवा  गड्ढों में कफन ओढकर अनोखा प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए यह बातें समग्र विकास इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष ब्रजभूषण दूबे ने कहा, उड़न खटोला से उतरकर प्रदेश व केंद्र के लोग अपनी जर्जर सडकें देखें.

दूबे बोले, उड़न खटोला से कार्यक्रम स्थल पर उतरने वाले स्थानीय सांसद केंद्र के अन्य मंत्री प्रदेश सरकार के लोगों को रक्त रंजित सड़कों के गड्ढे कैसे दिख सकते हैं? सामाजिक कार्यकर्ता अनूप मिश्रा ने जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री से कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग 29 के पुनर्निर्माण व गड्ढा पाटने के नाम पर मंत्री पोषित ठेकेदार ने करोड़ों का गोलमाल किया है. वह जांच कराकर ठेकेदार से वसूली करवाते हुए उसे जेल में डालें.

सामाजिक कार्यकर्ता प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि रौजा क्षेत्र की सड़क के जर्जरता के कारण वहां लगातार धूल का गुबार उड़ता रहता है, जिससे लोगों के फेफड़े संक्रमित हो रहे हैं. वहीं कोई दिन ऐसा नहीं, जब दो चार लोग चोटिल न होते हो. आखिर किस प्रकार के परिवर्तन वह विकास की बात शासन व प्रशासन के लोग कर रहे हैं?

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

अंशु पांडे ने कहा वाराणसी से गोरखपुर तक भाजपा के सात सांसदों के संसदीय क्षेत्र से गुजरने वाले एनएच 29 की जानलेवा स्थिति को देखकर अब इससे बहुत भिक्षुओं ने भी जाने से मना कर दिया है, जिससे हमारे देश की गरिमा विदेशों में गिरी है. उक्त अवसर पर हनुमान बिंद, गुल्लू सिंह यादव, शुभम् श्रीवास्तव, प्रमोद, मनोज तिवारी, रुद्रेश कुमार, वंशराज यादव आदि ने बिना यातायात के जाम किए मार्मिक सत्याग्रह किया. अध्यक्षता समग्र विकास इंडिया के प्रदेश उपाध्यक्ष कुंभ नाथ जायसवाल एवं संचालन प्रदीप कुमार सिंह ने किया.