ढोंग मत करो बादशाह – आजम खां

बिल्थरारोड (बलिया)। गुजरात के गदहे अरबी घोड़े नहीं हो सकते. प्रधानमंत्री मोदी कहते है कि हम गदहे से भी सलाह लेते हैं. मोदी बताएं कि किस गदहे से प्रेरणा लेते हैं. उक्त बातें प्रदेश के काबीना मंत्री व सपा नेता मोहम्मद आजम खां ने सपा प्रत्याशी विधायक गोरख पासवान के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा के दौरान कही. पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए आजम खां ने कहा की जो अपने पत्नी को अधिकार नहीँ दे सकता , अपने परिवार की जिम्मेदारी नहीं ले सकता, वह बच्चियों के अधिकार की बात करता है. उन्होंने कहा कि अपने पत्नी को घर लेकर आओ तब इन्साफ की बात करो. ढोंग मत करो बादशाह. नोट बंदी करके अपने मां को लाइन में खड़ा किया. भला कोई अपने 90 बर्ष की बूढी मां को कोई लाइन में खड़ा कर सकता है. बेबस और लाचार, शादी होने वाली लडकियों को लाइन में खड़ा होना पड़ा. इस दौरान कितनी लड़कियों की शादी नहीं हो पायी. कितने ने जहर खाया और 200 लोग मरे. कोई बीजेपी का इनके घर पूछने तक नहीं आया. वही अमित शाह हिन्दू और  मुसलमानों के बीच धर्म के नाम पर नफ़रत फैला रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि अजीब मानसिकता के लोग हैं ये. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को ढोंगी तक कह डाला. बीजेपी वालो को पता नही कि आज हम लोग आजाद हैं, वह राष्ट्रपिता बापू की ही देंन है. बसपा सुप्रीमो मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि चार-चार बार मुख्यमंत्री रहते मुसलमानों के लिए कोई काम नहीं किया. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी अपनी हार स्वीकार कर लिए हैं और कह रहे हैं कि त्रिशंकु जनादेश मिलेगा. 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

हिन्दू और मुसलमान भाई  आप लोग प्रदेश को विकास के पथ पर ले जाने के लिए और अखिलेश यादव को दुबारा मुख्यमंत्री बनाने के लिये 4 तारीख को साइकिल चुनाव चिन्ह पर बटन दबाकर गोरख पासवान को अधिक से अधिक मतों से जिताये. इस मौके पर पूर्व सांसद रमाशंकर विद्यार्थी, पूर्व विधायक काग्रेसी नेता हरदेव राम, जिला पंचायत अध्यक्ष सुधीर पासवान, आद्याशंकर यादव, मतलूब अख्तर, ओमप्रकाश यादव, शब्बीर अहमद बिद्रोही, शहीद भाई, शिवशंकर यादव, प्रशांत कुमार मंटू, सुनील कुमार टिंकू, विनोद सबिता, बीरेंन्दर रामपुरी, रामभरोसा यादव, राजाराम सिंह, फाइटर यादव, अंगद यादव, शब्बू, अरशद हिंदुस्तानी आदि उपस्थित रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस नेता शशिकांत त्रिपाठी व संचालन शमशाद बासपारी ने किया.