हाथी बीमार है, पत्ते की जगह पैसे खा रही है – राजनाथ

रसड़ा (बलिया)| किसानों का विकास होगा तभी देश का विकास होगा. उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश नहीं बल्कि सर्वोत्तम प्रदेश बनाना है. सपा बासपा ने प्रदेश में कीचड़ पैदा कर दिया है कीचड़ में केवल कमल ही खिलेगा. भाजपा की सरकार बनने जा रही है आप रसड़ा का विधायक नहीं, मंत्री चुनने जा रहे हैं. उपर्युक्त उद्गार केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने रामलीला मैदान में भाजपा सुभासपा की संयुक्त चुनावी विशाल जनसभा में व्यक्त किया.

उन्होंने प्रदेश सरकार के काम बोलता है पर कहा की सड़क, शिक्षा, सिंचाई, बिजली में सुधार पर जनता से ही जबाब मांगा. सपा-बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता को ठगने के लिए कांग्रेस से गठबंधन किया है, जबकि साइकिल को मुलायम सिंह पंचर कर दिए हैं. शिवपाल ने चैन तोड़ दी है, टूटी साइकिल को हाथ का सहारा लेना पड़ा, जो कुछ माह पहले खाट सम्मलेन करते थे. हाथी बीमार हो गयी है, क्योंकि हाथी पीपल के पत्ते की जगह पैसा खा रही है.

कहा की भाजपा की सरकार बनेगी तो बंद चीनी मिल एवं कताई मिलों को चालू किया जायेगा. किसानों का कर्ज पन्द्रह दिन के अंदर माफ किया जायेगा. किसानों को बिना ब्याज का ऋण दिया जायेगा. बेटियों को अब बोझ नहीं, परिवार का सहारा बनाया जायेगा. बेरोजगारों के लिये रोजगार के लिये प्रशिक्षित कर ऋण की व्यवस्था की जायेगी. इसके साथ ही बेरोगार नौजवान अब अपने से ही स्व प्रमाणित कर प्रमाण पत्र देंगे. मोदी सरकार ने विश्व में भारत का नाम ऊंचा किया है. अर्थ व्यवस्था तेजी के साथ बढ़ रही है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कहा की लोकतंत्र में पैसों का नहीं, पसीने का महत्व होता है. राम इकबाल सिंह पसीना की राजनीति करते हैं. इन जैसे नेताओ को विधानसभा में भेजना बहुत जरूरी है. इनके किये गये वादों में पूरा पूरा सहयोग करूंगा. इसके पूर्व नेताओं ने माल्यापर्ण कर राजनाथ सिंह का जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर सांसद हरिनारायण राजभर, पूर्व मंत्री राजधारी सिंह, महन्थ कौशलेन्द्र गिरी, द्वारिका सिंह, विजय बहादुर सिंह, राधेश्याम यादव, श्रवण बिन्द, विश्वामित्र पाल, हर्ष नारायण सिंह, डॉ. प्रतिभा सिंह, सरिता सिंह, डॉ. श्रीभगवान, भूपेन्द्र सिंह, सन्दीप सोनी आदि ने विचार व्यक्त किया. अध्यक्षता दिनेश राजभर एवं संचालन अरविन्द शुक्ल ने किया.