24 घंटे के अंदर भूमाफिया, गुंडे सब सलाखों के पीछे होंगे – मौर्य

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकन्दरपुर (बलिया)। स्थानीय किशोर चेतन के मैदान में सोमवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश भाजपाध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैं केवल आप लोगों से संजय यादव के पक्ष में वोट मांगने ही नहीं आया हूं, बल्कि सपा और बसपा की जमानत जब्त कराने आया हूं और यदि आप लोगों का इसी प्रकार का सहयोग मिलता रहा तो 11 मार्च को सपा और बसपा की जमानत जब्त होनी तय है.

कहा कि उत्तर प्रदेश को गुंडाराज, माफियाराज, जंगलराज से छुटकारा दिलाने के लिए प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बननी तय है. भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में सरकार बनते ही 24 घंटे के अंदर भूमाफिया, गुंडे सब सलाखों के पीछे होंगे. मैं यहां माननीय नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांगने आया हूं. आप लोगों से कर्ज मांगने आया हूं, जो समय के साथ ब्याज सहित वापस करूंगा. अन्नदाता किसान परेशान होगा, तो देश भूखा मर जाएगा. इन भूखे किसानों को हक दिलाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार कटिबद्ध है.

मौर्य बोले, अखिलेश जी कहते हैं कि मैं विकास के मुद्दे पर मोदी जी से खुली बहस करना चाहता हूं. अखिलेश जी आपने जितने भी विकास किए है सिर्फ कागजों पर किए हैं, कागजों पर विकास करके सारा धन बंदर बांट कर दिया. आप विकास की बात करते हैं यदि आपका काम बोलता है, आपने विकास किया है तो उस पार्टी से गठबंधन करने की क्या आवश्यकता थी, जो पार्टी खुद ही अपनी सीट निकालने में असमर्थ है. कहा कि मायावती जी नारा लगाती थी, चढ़ गुंडों के छाती पर मुहर लगाओ हाथी पर. अब तो गुंडे चढ़ गए हाथी पर गोली मारेंगे छाती पर.

कहा कि सरकार बनते ही हम किसानों का कर्ज माफ करेंगे. अखिलेश सरकार के भ्रष्टाचारों की जांच कराएंगे. प्रतिभाओं के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा. केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनते ही गरीबों के लिए योजनाओं का अंबार लग गया, लेकिन अखिलेश सरकार ने गरीबों का हक छीन लिया. हम सरकार बनाते ही गरीब कार्ड बनाएंगे. उन्होंने संजय यादव के पक्ष में वोट करने के लोगों से अपील किया.
पूर्व मंत्री राजधारी, पूर्व विधायक भगवान पाठक, बृजभान चौहान, रवि राय, माधव प्रसाद गुप्त, गणेश सोनी, डॉ. उमेश चंद, अनिल बर्नवाल, ओंकार चंद ,भोला सिंह आदि ने विचार व्यक्त किए. अध्यक्षता जिला अध्यक्ष विनोद शंकर दुबे ने किया.