मुलायम के बबुआ के साथ मिलकर प्रदेश को बर्बाद कर देना चाहते हैं गुरु चेला : मायावती

बलिया। पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद मायावती रविवार को बलिया में चुनावी जनसभा में जमकर सपा एवं भाजपा पर बरसीं. जिला मुख्यालय पर आयोजित चुनावी जनसभा में मायावती ने कहा कि अपने पुराने दोस्त मुलायम के बबुआ के साथ मिलीभगत कर प्रदेश को बर्बाद कर देना चाहते हैं गुरु चेला. उनका इशारा नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की तरफ था.

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि भाजपा एवं सपा के सत्ता में आने की भूख प्रदेश को बर्बाद कर देगी. परंतु बसपा उत्तर प्रदेश को बर्बाद नहीं होने देगी. साम दाम दंड भेद की नीति से उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को सावधान किया कहा कि धन बल के आधार पर सर्वेक्षण तथा एग्जिट पोल से सावधान रहने की जरूरत है. उन्होंने सपा कांग्रेस के दागी चेहरों को वोट न देने की अपील की. प्रदेश में जंगलराज, लूट, गुंडागर्दी, गुंडा टैक्स, सांप्रदायिक तनाव, हिंसा, हत्या ,बलात्कार की घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि इससे बसपा ही उबार सकती है. प्रदेश में असुरक्षा व आतंक का माहौल बना हुआ है, विकास आधा अधूरा पड़ा हुआ है. जबकि योजनाओं के प्रचार प्रसार पर करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे हैं.

बीएसपी ने अनेक जनहित कल्याणकारी योजनाओं को संचालित किया था, परंतु सपा की सरकार बनते ही उन्हीं योजनाओं का नाम बदलकर चलाया जा रहा है. अपार भीड़ को देखकर मायावती ने कहा कि आज की जनसभा को देख कर भरोसा हो गया है कि बलिया के सभी सीटों पर बसपा उम्मीदवार विजयी होंगे तथा प्रदेश में बसपा की बहुमत की सरकार बनेगी.

उन्होंने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में मोदी एवं अखिलेश का अहंकार टूट जाएगा. क्योंकि प्रदेश की 22 करोड़ जनता में नाराजगी व आक्रोश व्याप्त है. सपा के जंगलराज से लोग उब चुके हैं. मुस्लिम समाज के लोगों को उन्होंने सावधान किया कहा कि अगर मुस्लिम समाज सपा को वोट करता है तो इसका लाभ बीजेपी को मिलेगा. उन्होंने बीएसपी प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने की मुस्लिम समाज से अपील में कहा कि मोदी और उनके चेले अमित शाह अब जनता को गुमराह नहीं कर पाएंगे. मंच पर बसपा सुप्रीमो का बसपा के चीफ कोआर्डिनेटर दिनेश चंद्रा व मदन राम, जिलाध्यक्ष सुरेंद्र राम, नगर विधानसभा क्षेत्र से बसपा के प्रत्याशी नारद राय, फेफना से अंबिका चौधरी, रसडा से उमाशंकर सिंह, सिकंदरपुर से राज नारायण यादव, बैरिया से जवाहर वर्मा, बिल्थरारोड से घूरा राम, बांसडीह से शिव शंकर चौहान ने माल्यार्पण कर स्वागत किया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

Read These:

जो बचाए पर्यावरण उसे ही दें वोट
सरकार की उपेक्षापूर्ण नीतियों से चौकीदारों में भुखमरी
पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह के पुत्र पर 10 लाख रुपये का जुर्माना
अल्पसंख्यक कॉलेजों में मनमाने दाखिले पर रोक

Follow Us On :

https://www.facebook.com/BalliaLIVE/
https://twitter.com/ballialive_