ऐसी सड़क बनाएंगे कि 200 साल तक गड्ढे नहीं होंगे – गडकरी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। केंद्रीय सड़क परिवहन, राष्ट्रीय राजमार्ग व जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी जी ने शनिवार को गड़वार में भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र तिवारी के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित किया. कहा कि यह चुनाव उत्तर प्रदेश के भविष्य का फैसला करेगा. यह राम, कृष्ण और बुद्ध की धरती है. यहां का चुनाव देश का भविष्य तय करेगा.

कहा कि प्रदेश के बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल पा रहा हैं. प्रदेश में परिवारवाद की राजनीति चल रही है.  कहा कि केंद्र की मोदी सरकार इलाहाबाद से हल्दिया तक जलमार्ग बना रही है. कहा कि जलमार्ग बन जाने से माल परिवहन पर जो खर्च सड़क मार्ग से 1.5 रुपये आता हैं, रेल मार्ग से घटकर एक रुपये आता हैं वह जल मार्ग से 20 पैसा हो जायेगा, जिससे खाद्य पदार्थ और कई आवश्यक सामान सस्ता हो जायेगा.

कहा कि हम ऐसी योजना लाएं हैं, ऐसी सड़क बनवा रहे हैं, जिससे 200 वर्षों यानी तीन पीढ़ियों तक सड़क पर गड्ढे नहीं बनेंगे. कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में कंक्रीट सीमेंट की सड़क बनायीं जायेगी. उन्होंने स्थानीय बसपा प्रत्याशी के सपा से बसपा में जाने पर तंज कसा, कहा कि जब भी चाहें दुनिया बसा लेते हैं लोग, एक चेहरे पर कई चेहरे लगा लेते हैं लोग. इस अवसर पर वीरेंद्र सिंह सिरोही, नागेंद्र पांडेय, अनूप चौबे, नन्दलाल सिंह,  सुग्रीव राजभर, परशुराम चतुर्वेदी, उपेंद्र पांडेय, विजय गुप्ता, विजय वर्मा, वृजनाथ सिंह आदि रहे. अध्यक्षता भरत सिंह व संचालन पूर्व जिला अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने किया.
Read These:
बदहाली दूर करने के लिए भाजपा का समर्थन करें – मनोज सिन्हा
घटेश्वर नाथ महादेव लट्ठुडीह धाम से निकली भव्य शिव बारात
हार्टमन कॉलेज में गायत्री अव्वल, राहुल व विपिन भी पुरस्कृत
जेल में बंद ये धुरंधर भी ठोंक रहे हैं ताल

Follow Us On :

https://www.facebook.com/BalliaLIVE/
https://twitter.com/ballialive_