प्रेम प्रपंच में जमकर पीटा, गला दबाकर मार डाला

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। गहमर गांव के चकवा मोहल्ले में अपनी बुआ के घर रह रहे लापता सचिन की हत्या की गयी थी. इसका खुलासा शनिवार को पुलिस अधीक्षक सुभाषचंद्र दूबे ने एक पत्रकार वार्ता के दौरान किया.

ज्ञात हो की गहमर चकवा मोहल्ले में अपने बुआ के घर रह कर पढाई कर रहे मोहम्दाबाद निवासी सचिन बिंद, जो कि घर से दावत खाने की बात कह कर निकाला, किन्तु जब घर नहीं लौटा तो परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट गहमर थाने में दर्ज कराई थी. इसके बाद से ही पुलिस उक्‍त युवक की बरामदगी के लिए काफी प्रयास कर रही थी. इसी बीच पुलिस को घटना से सम्बंधित कई अहम सुराग हाथ लगे, जिस पर पुलिस ने काम करना शुरू किया. जिसका परिणाम यह निकाला कि गुरुवार को घटना में शामिल तीन युवकों को गहमर पुलिस एवं एसओजी की टीम ने गहमर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवकों ने अपना नाम राधेश्याम राजभर पुत्र हरिहर राजभर निवासी गहमर, शिवम् यादव पुत्र शशिकांत यादव (गहमर बिंद का पूरा) व बिजेंद्र यादव पुत्र महेंद्र यादव निवासी चकवा गहमर बताया.

शिवम व बिजेंद्र ने पूछताछ में बताया कि सचिन और हमारी बहन के साथ काफी दिनों से प्रेम संबंध था. सचिन हमेशा मेरी बहन से फोन पर बातचीत करता था तथा लुकछिप कर मिलते रहते थे. हम लोगों ने उसे कई बार मना किया, लेकिन वह मानने को तैयार नही हुआ. इसकी शिकायत सचिन की बुआ से भी की गयी थी. गत 12 फरवरी को मेरी बहन की शादी थी, जिसमे सचिन बिना निमंत्रण के आया था और छत पर लड़कियों के पास खड़ा था. हम लोगों ने मिलकर जान से मारने की योजना बना ली थी. शौच के बहाने उसे अरहर के खेत के पास ले जाकर उसे मारपीट कर और गला दबाकर उसकी हत्‍या कर दी और उसके शरीर से कपड़े को उतार कर गांव के कुंएं में फेंक दिया और शव को गंगा नदी में फेंक दिया. पुलिस ने मृतक के कपड़ों व सिम कार्ड को भी बरामद कर लिया है.