निर्भीक होकर इलेक्शन बूथ पर जाएं और लोकतंत्र के महापर्व में आहुति दें

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। मंगलवार को डीएम-एसपी सिकन्दरपुर व बेल्थरा विधानसभा के उन सुदूर इलाकों में गए जहां पिछले चुनावों में मतदान प्रतिशत कम रह हैं. वहां की महिलाओं से लगायत युवाओं तक को मतदान में बढ़ चढ़ कर हिस्सेदारी बढ़ाने की बात कही. भरोसा दिलाया कि पूरी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शांतिपूर्ण ढंग से मतदान होगा. निर्भीक होकर बूथ पर जाएं और लोकतंत्र के महापर्व में आहुति दें.

जिला निर्वाचन अधिकारी गोविन्द राजू एनएस व एसपी आरपी सिंह सबसे पहले सिकन्दरपुर विधानसभा क्षेत्र के भीमहर गांव में गए. वहां दलित बस्ती में जाकर सभी से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की. कहा, अगर किसी को लगता है कि कोई मतदान में बाधक बन सकता है उसके बारे में बताएं. महिलाओं व युवाओं से भी बातचीत कर मतदान के महत्व को बताया. कहा युवाओं का मत बेहतर लोकतंत्र स्थापित करने में महत्वपूर्ण होगा.

इसके बाद बेल्थरा रोड विधानसभा के नदुवां (हल्दी रामपुर ग्रामसभा) में गए. वहां पर एकत्र ग्रामीणों से बातचीत की. उनकी समस्या सुनी. कहा अभी भी किसी का नाम छूटा हो तो जोड़वा लें. बीएलओ को निर्देश दिया कि मतदान तिथि से पहले सबके यहां पर्ची पंहुचा दें. प्रयास यही रहे कि हर कोई अपने मताधिकार का प्रयोग कर ले. इसके लिए स्वयं भी लोगो को जागरूक करते रहें. इस दौरान एसपी भी लोगो को पूरा सुरक्षित माहौल में मतदान करने का भरोसा दिलाते रहे.

माइक्रो ऑब्जर्वर की ट्रेनिंग 16 व 17 को होगी

बलिया। विधानसभा चुनाव के लिए नियुक्त 469 माइक्रो ऑब्जर्वर का प्रशिक्षण कार्यक्रम  16 व 17 फरवरी को विकास भवन सभागार में होगा. यह प्रशिक्षण प्रतिदिन तीन पालियों में होगा. एक पाली में 80 लोग प्रशिक्षण लेंगे. यह जानकारी भूमि संरक्षण अधिकारी संजेश श्रीवास्तव ने दी है.