संघर्षपूर्ण मैच, ट्राई ब्रेकर में जीती टीम सिकरिया बलिया

गाजीपुर। जय हिन्द फुटबॉल क्लब करीमुद्दीनपुर के तत्वावधान में स्वामी विवेकानन्द फुटबॉल प्रतियोगिता के उन्नीसवें वर्ष का फाइनल मैच गुरुवार को जूनियर हाई स्कूल करीमुद्दीनपुर के मैदान पर एमआरसी फुटबॉल क्लब सिकरिया बलिया बनाम खैराबाद आजमगढ़ के मध्य बृहस्पतिवार को खेला गया.

 

मैच के पहले हाफ में खैराबाद की टीम ने 18 वें मिनट में एक गोल कर मैच में 1 – 0 बढ़त ली, लेकिन सिकरिया की टीम ने 25 वें मिनट में एक गोल कर मैच को 1-1 की बराबरी पर ला दिया. मैच के दूसरे हाफ दोनों ही टीमें कोई गोल नहीं कर सकी. मैच का निर्णय ट्राई ब्रेकर के जरिए निकाला गया, जिसमें एमआरसी फुटबॉल क्लब सिकरिया की टीम 1 – 0से मैच को जीत कर खिताब अपने नाम कर लिया. 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

फाइनल मैच के मुख्य अतिथि अखिल भारतीय पंचायत परिषद् के जिलाध्यक्ष व प्रधान प्रतिनिधि राजेश राय, विशिष्ट अतिथि आनन्द बिहारी राय व हिमांशु राय रहे. उद्धाटन अखिल भारतीय पंचायत परिषद् के जिलाध्यक्ष व करीमुद्दीनपुर प्रधान प्रतिनिधि राजेश राय ने स्वामी विवेकानन्द जी के चित्र पर माल्यार्पण, दीप प्रज्वलित, फीता काटकर व खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर एवं गेंद पर पद प्रहार कर किया. उन्होंने विजेता व उपविजेता टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया. उन्होंने कहा कि खेलों से सिर्फ शारीरिक ही नहीं, बल्कि मानसिक विकास भी होता है. इसलिए किसी भी खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए. साथ ही उन्होंने आयोजक मंडल का भी इस आयोजन के लिए धन्यवाद दिया.

मैच के निर्णायक की भूमिका में कृपाशंकर राय, सह निर्णायक बब्बन यादव व बैजनाथ सिंह रहे. मैच की कमेन्ट्री पप्पू राय, इन्द्रजीत व विश्वजीत ने किया. इस मौके पर देवेन्द्र नाथ राय,  संदीप वर्मा, अनिल राय, उपेंद्र नाथ राय,  शमीम अंसारी, मुहम्मद हकीम खान, टूनटून राय, नन्हकू राय,  बदरूद्दीन अंसारी, विकास राय, डिम्पल राय, शक्ति राय,  आदि हजारों की संख्या में उपस्थिति फुटबॉल प्रेमियों ने इस रोमांच से भरे मैच का आनन्द लिया. फाइनल मैच के अंत में जय हिन्द फुटबॉल क्लब के मैनेजर श्रीभगवान राय ने क्लब के सभी सदस्यों एवं उपस्थित खेल प्रेमियों के प्रति आभार व्यक्त किया.