बैरिया में बीएसएफ ने किया फ्लैग मार्च

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। शांतिपूर्ण मतदान चुनाव संपन्न कराने के लिए बुधवार को उप जिला अधिकारी अरविंद कुमार, क्षेत्राधिकारी त्र्यंबक नाथ दुबे के नेतृत्व में सीमा सुरक्षा बल ने बैरिया थाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया. विधानसभा चुनाव में लोग को भयमुक्त माहौल में अपना मतदान करें, इसके लिए लालगंज बाजार व गांव में केंद्रीय फ़ोर्स के जवानों के साथ जिला निर्वाचन अधिकारी व एसपी ने मंगलवार को फ्लैग मार्च किया था.

इस दौरान ग्रामीणों से मिल डीएम व एसपी भरोसा दिलाते रहे कि चुनाव में किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होगी. निष्पक्ष व विना किसी के दबाव में अपना वोट दें. प्रशासन के ऊपर पूरा भरोसा रखें, किसी भी प्रकार की दबंगई नहीं देखने को मिलेगी. प्रलोभन सामग्री देने वालों के खिलाफ भी कड़ी करवाई होगी.

जिलाधिकारी यह पूछते रहे कि कोई ऐसा तो नहीं है, जिसका नाम मतदाता सूची में नही है. अगर ऐसा कोई है तो अभी भी अपने बीएलओ से मिल अपना नाम जोड़वा ले. इस दौरान सीओ टीएन दुबे, एसओ धर्मेंद्र सिंह, चौकी इंचार्ज जगदीश विश्वकर्मा आदि साथ रहे. डीएम-एसपी ने रामनाथ इंटर कालेज में केंद्रीय फ़ोर्स के रहने की जगह का भी निरीक्षण किया. एसओ व चौकी इंचार्ज को निर्देश दिया कि यहां किसी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए.

बुधवार को बैरिया से शुरू होकर बीबी टोला, देवकी छपरा, रानीगंज बाजार, मधुबनी,  सुरेमनपुर, भीखा छपरा, गोन्हिया छपरा, बैजनाथ छपरा, इब्राहिमाबाद, मठ जोगिंदर गिरी, सोनबरसा,  चांद दियर, भवन टोला, शोभा छपरा, धतूरी टोला, कर्ण छपरा,  जयप्रकाश नगर आदि दर्जनों गांव के मार्ग पर किया और इसी क्रम में गोन्हिया छपरा व जय प्रकाश नगर में चौपाल लगाया गया. जिसमे भय मुक्त मतदान करने व मतदान के लिए जागरूक किया गया. इस अभियान में सीमा सुरक्षा बल फोर्स कोतवाल केके तिवारी, उड़ाका दल मजिस्ट्रेट उप-निरीक्षक सुरेंद्र सिंह, चौकी प्रभारी राम दिनेश तिवारी आदि के साथ सीमा सुरक्षा बल व क्षेत्रीय पुलिस मौजूद रही.