लोहिया संयुक्त समाजवादी पार्टी पूर्वांचल में 100 प्रत्याशी उतारेगी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इलाहाबाद। लोहिया संयुक्त समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष आजाद विजय प्रताप सिंह ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकली. कहा कि कांग्रेस और सपा वंशवाद,परिवारवाद, भ्रष्टाचारवाद की पार्टी बन गई है. जहां-जहां कांग्रेस उम्मीदवार उतारेगी उन जगहों से लोहिया संयुक्त समाजवादी पार्टी के भी प्रत्याशी होंगे. पार्टी पूर्वांचल की 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

प्रदेश अध्यक्ष आजाद विजय प्रताप ने सपा और कांग्रेस को जमकर कोसा

प्रेस कांफ्रेस को सम्बोधित करते हुए श्री आजाद ने कहा कि सपा ने कांग्रेस से नापाक गठबंधन किया है. तभी मुलायम सिंह को कहना पड़ा कि वे चुनाव प्रचार नहीं करेंगे. सपा अकेले जीतती, गठबंधन की जरूरत ही नहीं थी. मुलायम सिंह ने तो यहां तक कह दिया कि जिन्हें टिकट नहीं मिला वे सपाई निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरें. सवाल उठाया कि यदि डॉ. राममनोहर लोहिया आज जीवित होते तो वंशवाद, परिवारवाद चलता? प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है, महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, मुख्यमंत्री विकास की बातें करते हैं पर विकास कहीं दिखता नहीं.

शहर उत्तरी से पूर्व कमिश्नर बादल चटर्जी लड़ेंगे चुनाव

इस अवसर पर दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. नरेंद्रनाथ ने कहा कि पार्टी सूबे में आजाद जी के नेतृत्व में चुनाव मैदान में उतरेगी. बताया कि इलाहाबाद उत्तरी से पूर्व कमिश्नर बादल चटर्जी चुनाव लड़ेंगे, पार्टी उनका समर्थन करेगी. इसके अलावा शहर दक्षिण से वे स्वयं, बारा से हंसराज कोल, करछना से आजाद विजय प्रताप और मेजा से आरके पटेल चुनाव लड़ेंगे. जल्द ही अन्य सीटों पर भी उम्मीदवार घोषित कर दिए जायेंगे. रालोद से गठबंधन की बात चल रही है.