चार मार्च को भूल न जाना, दुनिया को अपना अधिकार बताना

बांसडीह (बलिया)। लोकतन्त्र की मजबूती के लिए शत प्रतिशत मतदान जरूरी है. मतदान हमारा अधिकार ही नहीं, कर्तव्य भी है. आज हम आप सब से ये संकल्प ले कि मतदान करने जाएं तो आस पास के भी लोगों को भी मतदान के लिए ले जायेंगे. ताकि मतदान से कोई वंचित न रह पाये. ऐसा कहना था बीएसए डॉ. राकेश सिंह का. सिंह बतौर मुख्य अतिथि रविवार को कचहरी चौराहे पर मतदाता जागरूकता अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि इसी के साथ शिक्षक बन्धुओं से अपील किया कि कल 30-1-2017 को बलिया कुंवर सिंह चौराहे से सिकन्दरपुर तक बनने वाले मानव श्रृंखला में अपनी भागीदारी शत प्रतिशत सुनिश्चित करेंगे. इसी बीच नारे लग रहे थे. चार मार्च को भूल न जाना, दुनिया को अपना अधिकार बताना है. मतदान  शत प्रतिशत करना है. यही हमारा नारा है. वहीँ उप जिलाधिकारी राधेश्याम पाठक ने कहा कि लोकतन्त्र के इस पर्व में हम सब की जिम्मेदारी बनती है कि अपने अधिकार का प्रयोग करें. ताकि लोकतन्त्र को मजबूती मिले. मतदान निष्पक्ष व बिना किसी लालच से करना चाहिए.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस मौके पर जितेंद्र सिंह अरुण सिंह, एहसानुल हक़, आशुतोष सिंह, लक्ष्मी यादव, सन्तोष चौबे, बालेश्वर, सत्य नारायण वर्मा, संतोष तिवारी, जयप्रकाश आदि मौजूद रहे. बांसडीह मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत आगामी 30-1-2017 को कुँवर सिंह चौराहा बलिया से सिकन्दरपुर चौराहे तक मानव शृंखला बनाने की तैयारी को लेकर रविवार को कचहरी चौराहे पर मतदाता जागरूकता अभियान के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला बेशिक अधिकारी डॉ राकेश सिंह रहे. इस दौरान मतदाता जागरूक प्रचार वाहन को जिला बेसिक अधिकारी डॉ राकेश सिंह व उपजिलाधिकारी राधेश्याम पाठक ने सयुक्त रूप से हरी झण्डी दिखा कर रवाना कि

Click Here To Open/Close