ताकत दिखाने की कोशिश में शादाब फातिमा का रोड शो

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। जहूराबाद विधान सभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी से टिकट कटने के बाद पूर्व मंत्री सैय्यदा शादाब फातिमा ने रविवार को जहूराबाद में अपनी जन ताकत दिखाने की पूरी कोशिश की. चुनाव आचार संहिता की अनदेखी कर उन्होंने रोड शो निकाला, फिर बाराचवर में शादाब ने जनसभा कर साफ कहा – मुझे नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ने निर्देश दिया है कि मैं अपने क्षेत्र में जाऊं. जनता से संपर्क करूं. मुझे चुनाव लड़ना है. इसके लिए वे अखिलेश यादव से बात करेंगे.

इस क्रम में वह पार्टी के नए मुखिया अखिलेश यादव का नाम लेना भी नहीं भूलीं. बोलीं – मुख्यमंत्री ने कहा है कि इस बार का चुनाव विकास के मुद्दे पर होगा और मैं जहूराबाद में विकास का रिकार्ड बनाई हूं. पिछली बार जब मैं चुनाव लड़ने आई थी तब यह क्षेत्र पूरी तरह पिछड़ा था, लेकिन पांच साल में मैं सड़कों का जाल बिछवाई. वह टिकट कटने को लेकर अपना दर्द भी नहीं छिपाईं. कहीं कि उनका टिकट साजिश के तहत कटा है, लेकिन वह साजिश में शामिल लोगों का नाम लेना नहीं चाहेंगी. उनकी राजनीति जनप्रतिनिधियों की निधि से स्कूल खोलने की नहीं है, सिर्फ एक ही मकसद है विकास. यह काम आगे भी जारी रहेगा. फिर वह अपनी मूल बात पर आईं.

बोलीं- नेताजी के साथ ही क्षेत्र की जनता का भी मुझे बराबर आशीर्वाद मिला है और उम्मीद है कि आगे भी यह आशीर्वाद मिलता रहेगा. पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत उनका रोड शो सुबह 11 बजे बहादुरगंज से शुरू हुआ. कासिमाबाद, गंगौली, अलावलपुर, जहूराबाद, माटा से बाराचवर पहुंचा. हालांकि रोड शो कामूपुर, लट्ठूडीह, महेंद, सोनवानी से ताजपुर जाकर खत्म होना था, लेकिन समयाभाव के कारण उसे बाराचवर में ही खत्म कर दिया गया. अब आगे के गांवों में वह 31 जनवरी को जनसंपर्क करेंगी. शादाब के लोगों ने इस रोड शो के लिए खासी भीड़ जुटाई थी. सैकड़ों वाहनों में हजारों लोग साथ चल रहे थे. जगह-जगह शादाब फातिमा का माल्यार्पण कर स्वागत भी हुआ. इस दौरान उत्साही समर्थक ‘मुलायम सिंह-अखिलेश यादव जिंदाबाद, शादाब तूम संघर्ष करो-हम तुम्हारे साथ हैं’.

समर्थकों के नारेबाजी से शादाब काफी उत्साहित थीं. उन्होंने कहा कि पार्टी की जहूराबाद की पूरी कमेटी उनके साथ है. इस मौके पर मौजूद उनके समर्थकों में ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि कौशल सिंह, मरदह ब्लाक प्रमुख श्यामनारायण राम, ललन सिंह, सुरेंद्र यादव, उमेश सिंह, रवींद्र यादव, सत्यदेव सिंह, निसार खां, रामदरस यादव, रामविलास यादव, नईम प्रधान, महबूब आलम, डॉ.भृगुनाथ यादव, नीतीश कुशवाहा, अनिल यादव, विजय यादव, अमरनाथ यादव, सत्यनारायण राय आदि प्रमुख थे. जनसभा की अध्यक्षता सपा की जहूराबाद विधानसभा क्षेत्र इकाई अध्यक्ष डॉ.ब्रजभान सिंह बघेल तथा संचालन चंद्रमा यादव व अजय सिंह ने संयुक्त रूप से किया. मालूम हो कि सपा ने शादाब फातिमा का टिकट काट कर महेंद्र चौहान को उम्मीदवार घोषित की है.

शादाब फातिमा के रोड शो में चुनाव आचार संहिता का घोर उल्लंघन हुआ है. महज दस वाहनों की इजाजत ली गई थी, जबकि रोड शो उससे कई गुना वाहन शामिल थे. लिहाजा इस मामले में शादाब फातिमा के खिलाफ कार्रवाई होगी – विकास पांडेय (एसओ)