सुरेमनपुर में सुभाष यादव का जबरदस्त स्वागत

बैरिया (बलिया)। बहुजन समाज पार्टी में पुनर्वापसी कर व आजमगढ़ मंडल का अध्यक्ष बनने के बाद बैरिया विधान सभा क्षेत्र से पूर्व विधायक रहे सुभाष यादव का अपने पैतृक गांव प्रथम आगमन पर जबरदस्त स्वागत किया गया. साबरमती एक्सप्रेस से आ रहे पूर्व विधायक सुभाष यादव के आगमन की सूचना पर हजारों की संख्या में उनके समर्थक सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर समय से पहले ही जुट गए.

स्टेशन, माल गोदाम लोगों की खचाखच भीड़ से भर गया. लगभग एक घंटा 20 मिनट विलंब से सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर साबरमती एक्सप्रेस पहुंची. तब तक लोग उमड़ उमड़ कर नारेबाजी करते रहे. स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचते ही भीड़ ने सुभाष यादव के स्वागत में जोरदार नारेबाजी की. उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया. इस अवसर पर सुभाष यादव ने कहा कि बसपा की सरकार में मैंने बैरिया विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास कराया है. भय मुक्त समाज की स्थापना और विकास के प्रवाह को तेज करने के लिए एक बार फिर से बहन मायावती जी को मुख्यमंत्री के पद पर बैठाना है. इसके लिए जो भी करना होगा किया जाएगा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

श्री यादव ने बहन जी के निर्देशों पर ही चलने की बात करते हुए स्वागत के लिए उमड़े लोगों के प्रति आभार भी ज्ञापित किया. पूर्व विधायक सुभाष यादव स्टेशन से मधुबनी काली जी के मंदिर, चक गिरधर मिल्की में महाराज बाबा के मठिया, आश्रम संकीर्तन नगर में खपड़िया बाबा की  मठिया आदि क्षेत्र के प्रमुख उपासना स्थलों पर मत्था टेकने के बाद अपने गांव की ओर प्रस्थान किए. उनके साथ साथ काफी लंबा काफिला भी रहा.

इस अवसर पर अरूण यादव, ओमप्रकाश भारती, विनोद राम, ददन राम, आत्मा पासवान, गोपाल राम, संतोष दास ,चंद्रजीत राम, अमर पासवान, संतोष यादव, मुरारी यादव, प्रभुनाथ यादव, परमेश्वर यादव, देवनाथ, उमेश राम, बृजेश यादव, मनोरंजन राव, विनय सिंह, कन्हैया पांडे, अशोक पांडेय, राकेश प्रधान, शंकर प्रधान, मनोज यादव, रितेश सोनू मिश्र ,मुन्ना यादव, दिनेश यादव आदि काफी संख्या में बसपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता, ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य, जिला पंचायत सदस्य आदि रहे. पूर्व विधायक सुभाष यादव के स्वागत में उमड़ी हजारों की भीड़ को देखकर लोगों का यह कमेंट था  कि बैरिया विधानसभा क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी में जैसे अपूर्व ऊर्जा का संचार हो गया है.