मतदाताओं को डराना धमकाना कत्तई मंजूर नहीं

गाजीपुर। जिलाधिकारी संजय खत्री एवं पुलिस अधीक्षक अरविन्द सेन ने मंगलवार को गाजीपुर बलिया के सीमा पर स्थित थाना करीमुद्दीन पुर में उपस्थित अपने मातहतों को आदर्श आचार संहिता का विधिवत पाठ पढाया और उनका मार्गदर्शन करते हुए चुनाव को शान्तिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

जिलाधिकारी संजय खत्री ने विधान सभा सामान्य निर्वाचन  को शान्ति पूर्ण स्वतंत्र और निष्पक्ष माहौल में कराये जाने हेतु की गयी निरोधात्मक कार्रवाई पर भी सन्तोष व्यक्त किया.उन्होने एसओ करीमुद्दीनपुर को निर्देश दिया की वह मुख्य मार्ग से गुजरने वाले वाहनों की तलाशी कराये. क्षेत्र में ब्लैक मनी का कहीं भी प्रचलन न होने दे. थाना क्षेत्र में नकदी की बरामदगी पर सन्तोष व्यक्त करते हुए कहा कि निर्वाचन के दौरान किसी भी दशा में धन का प्रचलन नहीं होना है. इस पर विशेष ध्यान दिया जाए. अधिकारी द्वय ने क्षेत्र में अवैध शराब की बरामदगी  पर सन्तोष व्यक्त किया. उन्होंने लाइसेन्सी शस्त्र जमा होने के बारे में भी जानकारी प्राप्त की.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

ऐसे क्षेत्र, जहां विशेषकर शराब का चलन है या गरीब तबके के लोग रहते हैं, वहां पर फोकस किया जाए. क्षेत्र में किसी भी दशा में मतदाताओं को डराने धमकाने उन्हें मताधिकार से वंचित करने जैसी कोई शिकायत न मिले. पुलिस अधीक्षक अरविन्द सेन ने कहा की छोटी सी घटना पर भी सचेत रहने की आवश्यकता है. दबंग एवं प्रभावशाली जो मतदान को प्रभावित कर सकते हैं, उनके बारे में जानकारी  जुटाए और उनको चिन्हित करें. करीमुद्दीन पुर थाना क्षेत्र को अति संवेदनशील माना गया है.

शराब बनाने शराब एकत्र करने एवं पैसा बांटने के बारे में ज्यादा से ज्यादा सक्रिय हो कर ध्यान देने की आवश्यकता है. पैसा देकर वोटर कार्ड जमा करने के बारे में पता करना है. अधिकारी द्वय ने कहा की हमें आप सभी पर पूरा भरोसा है. जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रूप से थानाध्यक्ष बालमुकुन्द मिश्र की तारीफ भी की. इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद आलोक प्रसाद, उप जिलाधिकारी मुहम्मदाबाद चन्द्र प्रकाश सरोज, थानाध्यक्ष करीमुद्दीन पुर बालमुकुन्द मिश्र, एस आई अमरेन्द्र यादव, एसआई उमेश चन्द्र विश्वकर्मा, एसआई अशोक कुमार गुप्ता समेत सभी थाना के स्टाफ एवं क्षेत्र के सभी लेखपाल, चौकीदार उपस्थित रहे.