बुनियादी समस्याओं को लेकर जनता के बीच जाएंगे सत्यप्रकाश

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा (बलिया)| वामपंथी दल द्वारा पहली बार संयुक्त रूप से जनपक्ष घर वैकल्पिक नीतियों को लेकर इस बार विधान सभा का चुनाव लड़ा जायेगा. उपर्युक्त उद्गार विधान सभा क्षेत्र इकाई के भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के घोषित प्रत्याशी कामरेड सत्यप्रकाश सिंह एडवोकेट ने बुधवार को प्रेस वार्ता के दौरान व्यक्त किया.

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता सपा एवं बसपा कांग्रेस के साथ साथ मोदी की जन विरोधी नीतियों से छुटकारा पाना चाहती है. इन पार्टियों की नीतियों के चलते आमजन मानस के भूमि, भोजन, रोजगार एवं शिक्षा के अधिकार पर लगातार हमले हो रहे है. मात्र वामपंथी दल ही ऐसा है, जो जनता के मुद्दों जनतंत्र, धर्म निरपेक्षता की रक्षा तथा साम्प्रदायिकता के खिलाफ हमेशा संघर्ष करता रहता है.

उन्होंने कहा कि विधान सभा में बारी बारी से सभी पार्टियों द्वारा प्रतिनिधित्व किया जा चुका है, लेकिन क्षेत्र की मूलभूत समस्याएं मुंह बाये खड़ी है. मैं रसड़ा क्षेत्र के बंद पड़ी कताई मिल, चीनी मिल, दीवानी न्यायालय, स्वास्थ सेवाओं के बेहतर के लिए मेडिकल कॉलेज सहित अनेक बुनियादी समस्याओं को लेकर जनता के बीच जाऊंगा. इन बुनियादी समस्याओ को लेकर मैं पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ समय समय पर आन्दोलन भी करता आया हूं तथा हमेशा जनता की समस्याओं के लिए संघर्ष करता रहूंगा.