जिलाधिकारी ने कसी उड़न दस्ते की नकेल

विकास राय 

मैनपुरी। जिला निर्वाचन अधिकारी चन्द्र पाल सिंह ने उपजिलाधिकारी, रिटर्निंग आफीसर विधान सभा मैनपुरी, भोगांव, किशनी करहल को निर्देशित करते हुए कहा कि प्रत्येक विधान सभा क्षेत्र वार 3-3 फ्लाईंग स्क्वायड टीमें गठित है. विधान सभा क्षेत्र करहल में 4 टीमें गठित की गयी हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जनपद में विधान सभा निर्वाचन की अधिसूचना जारी होते ही 13 फ्लाईंग स्कवायड टीमें कार्य कर रहीं हैं. परन्तु इनके द्वारा कोई खास रिकवरी नहीं की गयी है. जिलाधिकारी ने कहा कि फ्लाईंग स्कवायड से इस तरह कार्य लिया जाये की कम से कम एक टीम हर समय क्षेत्र में मौजूद रह कर चेकिंग करती रहे. जब कभी भी किसी माध्यम से सूचना प्राप्त हो तो उडनदस्ते को तत्काल मौके पर भेजा जाये और उपजिलाधिकारी और थाने का पुलिस बल भी  मौके पर पहुंचे.

श्री सिंह ने कहा की अभी तक फ्लाईंग स्क्वायड को कैश, अवैध शस्त्रों, अवैध शराब पकडने में तथा मतदाताओं को प्रलोभित करने संबंधी सामग्री को पकडने में कोई महत्वपूर्ण सफलता नहीं मिल पायी है. उडनदस्तों को उप जिलाधिकारीयों, क्षेत्राधिकारियों और थानाध्यक्षों से मार्ग दर्शन देने की आवश्यकता है. यदि फ्लाईंग स्क्वायड दिन में ही काम करेगी तो सफलता मिलने की संभावना बहुत कम है. उपजिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी पुलिस तथा फ्लाईंग स्क्वायड रात्रि में सक्रिय रहे तभी आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के गम्भीर प्रकरण पकड में आयेगें.

Click Here To Open/Close