इलाहाबाद, गाजियाबाद और औरैया में दस-दस लाख बरामद

लखनऊ –  इलाहाबाद में चेकिंग के दौरान कार से 10 लाख रुपये बरामद, कार सवार तीन लोग हिरासत में, पूछताछ जारी, उतरांव थाना क्षेत्र के एकदला में हुई बरामदगी. गाजियाबाद में चेकिंग के दौरान पुलिस ने 10 लाख के पुराने नोट पकड़े, साहिबाबाद थाना क्षेत्र के राजेंद्रनगर में चल रही थी चेकिंग. दो लोगों को हिरासत में लिया. औरैय्या में चेकिंग में 10 लाख रुपये की नई करेंसी बरामद, शहर कोतवाली के सुभाष चौक का मामला. मथुरा में पुलिस ने चेकिंग में 2.40 लाख रुपए पकड़े,  दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया, मथुरा के वृन्दावन थाना क्षेत्र का मामला.

पटना में नाव हादसे में मरने वालो की संख्या 23 हुई

पटना – बिहार की राजधानी पटना में मकर संक्रांति के मौके पर नाव गंगा नदी में डूबने से बड़ा हादसा हो गया. इस नाव हादसे में मरने वालो की संख्या बढ़कर 23 हो गई है. मरने वालों में 2 महिला, 3 बच्चे और 15 पुरुष शामिल हैं. कल रात होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन रोक दिया गया था, रविवार की सुबह फिर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ है. आज तीन शवों को निकाला गया. विस्तृत खबर के लिए यहां क्लिक या टैप करें

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री सुरजीत सिंह बरनाला नहीं रहे

चंडीगढ़ – पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री सुरजीत सिंह बरनाला का निधन हो गया है. वह 91 वर्ष के थे और पीजीआइ चंडीगढ़ में उपचाराधीन थे.

अवॉर्ड के अखाड़े में आमिर ख़ान की ‘दंगल’ ने सबको चित कर दिया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मुंबई – 62वें फिल्मफेयर अवॉर्ड के अखाड़े में आमिर ख़ान की ‘दंगल’ ने सबको चित कर दिया. ‘दंगल’ की झोली में तीनों बड़े अवॉर्ड गए. महावीर सिंह फोगाट का किरदार निभाने वाले आमिर को बेस्ट ऐक्टर, नितेश तिवारी को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और ‘दंगल’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के ख़िताब से नवाज़ा गया.

पश्तून महिलाओं को सेक्स स्लेव के तौर पर इस्तेमाल कर रही है नवाज शरीफ सरकार 

नई दिल्ली – पाकिस्तान में आतंकी शिविरों की फंडिंग के लिए नवाज शरीफ सरकार पश्तून महिलाओं को सेक्स स्लेव के तौर पर इस्तेमाल कर रही है. यह आरोप पश्तून एक्टिविस्ट उमर दाऊद खटक ने लगाया है. अफगानिस्तान में रहने वाले उमर ने दावा किया है कि पाकिस्तानी सेना ने स्वात और वजीरिस्तान इलाकों के घरों को तबाह कर दिया है और सैकड़ों पश्तून लड़कियों को अगवा कर लाहौर में सेक्स स्लेव की तरह इस्तेमाल करने ले गए हैं.

बसपा सुप्रीमो मायावती का आज है बर्थ डे, सेलिब्रेशन में आड़े आ सकती है आचार संहिता 

लखनऊ – रविवार को बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन है. बीते कई सालों से पार्टी प्रमुख मायावती के जन्मदिन पर ‘भव्यता’ का प्रदर्शन भी इस पहचान का हिस्सा हो गया है. लेकिन इस बार मायावती के जन्मदिन पर ‘उस भव्यता’ का प्रदर्शन नहीं होगा. कारण, चुनाव सर पर है और आचार संहिता लागू है.

Click Here To Open/Close