अबूझ हालात में लापता राहुल घर लौटा, मगर कई अनसुलझे सवालों के साथ

सिकंदरपुर (बलिया)। थाना क्षेत्र के सीसोटार गांव निवासी पांच दिन पूर्व आबूझ हालात में लापता राहुल राय अपने ननिहाल में मिल गया. इसके बाद परिवार वालों ने राहत की सांस ली.

उधर, पुलिस ने इस संबंध में हिरासत में लिए गए दोनों युवकों को छोड़ने के साथ ही दर्ज मुकदमा को स्पंज करने की करवाई शुरू कर दी है. हल्का के एसआई रविंद्र कुमार द्वारा ननिहाल माल्दे पूर्व से थाने पर लाए गए राहुल ने बताया कि घर से निकलकर वह सिकंदरपुर चला गया था. वहां नगरा मोड़ पर एक साइकिल पर दो युवक बैठे मिले. महुलानपार पर जाने के लिए मैंने उनसे लिफ्ट मांगा, जैसे ही बाइक से कुछ दूर गया तो मैंने अपनी सुध-बुध खो दिया, दूसरे दिन मैं ट्रेन में कैसे कानपुर पहुंच गया मुझे पता ही नहीं चल पाया. बाद में कानपुर से ट्रेन पकड़ मैं बलिया आकर अपने ननिहाल माल्देपुर चला गया. वैसे राहुल के बयान को पुलिस सहित अन्य लोग पचा नहीं पा रहे हैं.

मालूम हो कि सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के बसारीकपुर चट्टी पर से तीन दिन पूर्व सीसोटार गांव निवासी राहुल राय (17) लापता हो गया था.  काफी तलाश के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा था. इस वजह से परिवार वालों की चिंता बढ़ गई थी. इस दौरान सोमवार को थाना पर गए राहुल के पिता के साथ हल्का के एक सिपाही द्वारा किए गए दुर्व्यवहार से आक्रोशित गांव वालों ने जमकर हंगामा किया. अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा समझाने बुझाने के बाद आक्रोशित लोग किसी प्रकाश शांत हुए. राहुल के पिता की तहरीर पर पुलिस चंदायर निवासी दो युवकों को हिरासत में ले कर उनसे पूछताछ कर रही थी. इस दौरान  हिरासत में लिए गए युवकों में से एक के पास राहुल का मोबाइल पुलिस को मिला था. राहुल के लापता होने की घटना को यहां के कोचिंग में तीन दिन पूर्व अन्य लोगों के साथ हुए विवाद से जोड़ा जा रहा था.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सीसोटार गांव निवासी योगेश  राय का पुत्र राहुल शनिवार की शाम को  घर पर था. उसी दौरान उसकी मोबाइल पर किसी से बात हुई. फोन आने के बाद राहुल बसारीकपुर चट्टी पर जाने और जल्द ही वापस आने की बात घर पर कह कर चला गया. रात में जब वह घर वापस नहीं लौटा तो परिवार वाले चिंतित हो उसकी तलाश में जुट गए थे. इस दौरान राहुल के पिता को मात्र इतना पता चला था कि शनिवार की शाम को वह चट्टी पर दो युवकों के साथ अंडा रोल खाते देखा गया था.