ओमप्रकाश राजभर 17 को कर सकते हैं सुभासपा उम्मीदवारों की घोषणा

गाजीपुर। भाजपा से गठबंधन के तहत सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी 17 जनवरी को अपने कोटे के उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है. कासिमाबाद क्षेत्र के रेंगा शहबाजपुर में पार्टी का कार्यक्रम निर्धारित है. उसमें मुख्य अतिथि सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर होंगे.

ज्ञात हो कि पिछले साल नौ जुलाई को मऊ में आयोजित कार्यक्रम में सुभासपा का भाजपा से गठबंधन की औपचारिक घोषणा हुई थी. उसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे. गठबंधन की मजबूती की बात श्री राजभर ने रविवार को भी दोहराई. वह गोरखपुर के चौरी-चौरा विधानसभा क्षेत्र में पार्टी की जनचेतना रैली को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने भाजपा के साथ खुद की पार्टी के गठबंधन को और मजबूत बनाने का आह्वान किया और कहा कि भाजपा से उनका यह गठबंधन अति पिछड़ों के हक और सम्मान दिलाने के लिए है.

उन्होंने दावा किया कि सुभासपा और भाजपा के गठबंधन की सरकार प्रदेश में बनेगी. पार्टी के राष्ट्रीय सचिव शक्ति सिंह ने बलिया लाइव के गाजीपुर संवाददाता से बातचीत में कहा कि भाजपा से उनकी पार्टी के गठबंधन को लेकर किसी भी प्रकार की भ्रम की स्थिति नहीं है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य भी हाल ही में एक न्यूज चैनल पर कह चुके हैं कि उनकी पार्टी का प्रदेश में दो अन्य दलों से गठबंधन है. सुभासपा के साथ और अपना दल. इन दलों के साथ सीटों के बंटवारे को लेकर भी कोई मतभेद की स्थिति नहीं आएगी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

श्री सिंह ने कहा कि दरअसल सुभासपा और भाजपा के इस मजबूत गठबंधन से विरोधी दल के लोग काफी बेचैन हैं. वह गठबंधन टूटने की अफवाह फैला रहे हैं. गठबंधन के तहत भाजपा उनकी पार्टी को कम से कम 22 सीट देने पर सहमत है. उसमें गाजीपुर की जहूराबाद तथा जखनियां सीट शामिल है. जहूराबाद से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर खुद चुनाव लड़ेंगे. एक सवाल पर श्री सिंह ने इससे इन्कार नहीं किया कि कासिमाबाद क्षेत्र के रेंगा शहबाजपुर में पार्टी के प्रस्तावित कार्यक्रम में उम्मीदवारों को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष कोई अहम घोषणा कर सकते हैं.

Click Here To Open/Close