समाजवादी जुमले में नहीं काम करने में भरोसा रखते हैं – मन्नू सिंह

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। बिजली के क्षेत्र में पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सिंह की ओर से शानदार तोहफा दिया गया है. जमानियां क्षेत्र के सब्बलपुर गांव में 33/11 केवीए विद्युत सब स्टेशन का उद्घाटन कार्यक्रम के बतौर मुख्य अतिथि सपा के प्रमुख प्रदेश महासचिव ओमप्रकाश सिंह के प्रतिनिधि मन्नू सिंह ने किया.

उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश सिंह ने क्षेत्र में विकास के मामले में इतिहास रचने का काम किया है. जिसको आने वालीं पीढ़ियां वर्षों तक याद रखेंगी. कुछ लोग हमें बांटने में लगे हुए हैं, लेकिन हम आपस में बंटेंगे नहीं. इतना जरूर है कि विरोधी जरूर बिखर जायेंगे. ओमप्रकाश सिंह मन से नहीं, बल्कि दिल से कार्य करते हैं. इसका जीता—जागता उदाहरण है कि वह जिन कार्यों का शिलान्यास करते हैं, उनका उद्घाटन भी निश्चित रूप से करते हैं. हम लोगों की मंशा यही रहती है कि आमजन को विभिन्न विकास कार्यक्रमों व योजनाओं का लाभ मिल सके. समाजवादी जुमले में विश्वास नहीं करते हैं, बल्कि धरातल पर कार्य करके दिखाने में यकीन रखते हैं.

इस मौके पर पूर्व प्रमुख रेवतीपुर अजय यादव, सरफराज खां, चंद्रशेखर सिंह यादव, प्रमोद यादव, हरवंश यादव, मेराज खां, संजय यादव, बेचन खां, अम्बरीश चौधरी, शहनवाज, मन्नान आदि लोग मौजूद रहे. कार्यक्रम का संचालन रजनीकांत यादव ने किया.