8 स्थानों पर इंटरलॉकिंग मार्ग के लिए आधारशिला रखी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। विधायक जयप्रकाश अंचल ने सोमवार व मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र के 8 स्थानों पर लगभग 40 लाख की लागत से बनने वाले इंटरलॉकिंग मार्ग के लिए आधारशिला रखी. वह इलाके में आस्था के केंद्र मिल्की महाराज बाबा की मठिया के पास लगभग चार लाख की लागत से बनने वाले रैन बसेरा के लिए भी भूमि पूजन किए. वहीं दलछपरा, बैरिया शकील यादव कटरा के पास, टोला शिवन राय, सोनबरसा, लक्ष्मणछपरा, शिवपुर कपूर दियर, लालगंज आदि में इंटरलाकिंग मार्ग का शिलान्यास किए.

इस अवसर पर उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक श्री अंचल ने कहा कि हमारे लोकप्रिय मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी ने प्रदेश की जनता की बेहतरी के लिए बहुत सी महत्वाकांक्षी जनोपयोगी योजनाएं लागू की है. स्वास्थ्य सेवा में 102 व 108 समाजवादी एंबुलेंस, तो सुरक्षा के लिए 100 नंबर पीसीआर गाड़ियां आपके इर्द-गिर्द हैं. बैरिया विधानसभा क्षेत्र के चार थाना क्षेत्रों में 9 की संख्या में पीसीआर वैन आप की सुरक्षा के लिए घूम रहे हैं. हमारे मुख्यमंत्री ने अगर कब्रिस्तान सुरक्षा के लिए चहारदीवारी की व्यवस्था दी तो जगह-जगह अंत्येष्टि स्थल का भी निर्माण कराया है.

विधायक श्री अंचल ने दावा किया कि उनके कार्यकाल में बैरिया विधानसभा क्षेत्र का जितना विकास कार्य हुआ उतना पहले के किसी भी कार्यकाल में नहीं हुआ. आप सब का प्रेम और आशीर्वाद बना रहा तो आगामी विधानसभा कार्यकाल में बैरिया विधानसभा क्षेत्र विकास के मामले में संपूर्ण रूप से विकसित विधानसभा क्षेत्र रहेगा. इस अवसर पर उमेश यादव, राजकिशोर यादव, विक्रम पहलवान, दिनेश यादव, संजय यादव, बलराम मौर्य, विनोद यादव, जनार्दन राजभर, अरविंद यादव, राजेंद्र यादव, हरिभुवन यादव आदि काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे.