ट्रक-बाइक की भिड़ंत में गई दो बहनों समेत भाई की जान

बलिया। फेफना थाना क्षेत्र के एकवारी गांव के पास शनिवार की सुबह ट्रक एवं  बाइक की टक्कर हो गई. आसपास के लोगों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने  बाइक सवार युवक को मृत घोषित कर दिया. एक किशोरी की मौके पर मौत हो गई थी. वही दूसरी महिला को प्राथमिक उपचार के बाद  चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया, मगर सदर अस्पताल बाहर निकलते ही उसने भी दम तोड़ दिया. इस हादसे में  एक मासूम को हल्की चोटे आई हैं, सौभाग्यवश वह सही सलामत है. उधर इस घटना से गुस्साए लोगों ने करीब डेढ़ – घंटे तक मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम रखा.

इसे भी पढ़ें – अंत्येष्टि में गए तीन युवक गंगा में डूबे, मौत

गड़वार थाना क्षेत्र के पड़राव निवासी जितेन्द्र यादव पुत्र स्व. राजाराम यादव अपने दो बहनों एवं भांजी के साथ बाइक पर सवार होकर किसी काम से बलिया आ रहे थे. इसी दौरान वे एकवारी के पास सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए. इस हादसे में जितेन्द्र (22) एवं उनकी बहन अतवारी (14) की मौत हो गई. बड़ी बहन प्रियंका की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. घटना में चार वर्षीय भांजी लाली की प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया. वाराणसी ले जाते समय सदर हास्पिटल के बाहर ही प्रियंका (26) पत्नी अखिलेश की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें – हेमंतपुर में तीन परिवारों के रिहायशी मड़हे जल कर राख

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

उधर, इस घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर मौके से भाग निकला. ग्रामीणों ने ट्रक के शीशा को क्षतिग्रस्त करने के साथ ही मुआवजे के लिए घटनास्थल पर सड़क जाम कर दिया. मामलें की जानकारी मिलने के बाद एसडीएम सदर गिरिजाशंकर सिंह, सीओ सिटी केसी सिंह, फेफना, गड़वार, नरहीं, चितबड़ागांव व सुखपुरा आदि थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. अधिकारियों ने समझा-बुझाकर करीब डेढ़ घंटे बाद जाम को समाप्त करवाया.

इसे भी पढ़ें – पेड़ को छूते ही किशोर चिपक गया, ठौर मौत

Click Here To Open/Close