खो-खो में हनुमानगंज व पीटी में बेलहरी का जलवा

बलिया। बेसिक शिक्षा का जनपदीय खेलकूद महाकुम्भ तीसरे दिन पूरे शबाब पर रहा. नन्हें-मुन्ने कलाबाजों ने शारीरिक के साथ मानसिक दक्षता में भी अपने हुनर का लोहा मनवाया. खो-खो प्रतियोगिता में हनुमानगंज ब्लाक के तहसीली स्कूल का पताका सभी वर्गो में लहराया. प्राथमिक (बालक) पीटी में बेलहरी ब्लाक पहले नम्बर पर रहा, जबकि दूसरा स्थाना नवानगर ब्लाक को मिला. जूनियर (बालिका) में नवानगर ने दबदबा बनाया. इस मैच में बेलहरी को द्वितीय व मुरलीछपरा को तृतीय स्थान मिला.

khelkumbh

बीएसए डॉ. राकेश सिंह, सभी बीईओ व व्यायाम शिक्षकों की मौजूदगी में चल रही खेल प्रतियोगिताओं में काफी पारदर्शिता बरती जा रही है. गुरुवार को खेले गये खो-खो प्राथमिक (बालक) में तहसीली स्कूल ने मनियर को हराया. प्राथमिक बालिका में भी चिलकहर को हराकर तहसीली स्कूल के खिलाड़ियों ने अपना झंडा बुलंद किया. जूनियर (बालक) में भी तहसीली स्कूल विजेता बना, जबकि बेलहरी को उपविजेता का ताज मिला. बालिका वर्ग में नगरा को पराजित कर तहसीली स्कूल ने पहले स्थान पर कब्जा जमाया. निबंध प्रतियोगिता में रेवती के अंशू चैहान व रसड़ा की अंजलि को क्रमशः प्रथम व द्वितीय स्थान मिला. वहीं, शिक्षकों में सबसे बेहतर मुरलीछपरा के अजय तिवारी का निबंध रहा. दूसरे पर रेवती के निर्भय नारायण सिंह व तीसरे स्थान पर दुबहर की शालिनी रही. जूनियर कबड्डी में मुरलीछपरा ने सोहांव को हराया, जबकि कस्तूरबा रेवती की छात्राओं ने गड़वार को पराजित की. लम्बी कूद प्राथमिक (बालक) में नवानगर पहले स्थान पर रहा, जबकि रसड़ा के कृष्णा द्वितीय व चिलकहर के किशन तृतीय रहे. बालिका में मिसकिला (सीयर) प्रथम, नीशू (चिलकहर) द्वितीय व अंकिता (नगरा) तृतीय रही. जूनियर बालक में प्रथम अतुल (रसड़ा), द्वितीय रवि (सोहांव) तथा तीसरे स्थान पर रितेश (नवानगर) रहे. बालिका वर्ग में नवानगर की साधना प्रथम, बांसडीह की मिक्की द्वितीय व गड़वार की अंजलि तृतीय रही. कस्तुरबा की छात्राएं लम्बी कूद में अव्वल आयी, जबकि सीयर व रसड़ा दूसरे तथा तीसरे स्थान पर रहा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

चित्रकला प्रतियोगिता में कीर्ति कुशवाहा प्रथम

खेल महाकुम्भ में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता में रसड़ा की कीर्ति कुशवाहा प्रथम, चिलकहर की रेखा प्रजापति द्वितीय व चिलकहर के अवनीश तथा मनियर की संजना संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रही. सुलेख प्रतियोगिता में हनुमानगंज के अमित वर्मा ने आगे रहे, जबकि इसी ब्लाक के मो. कैफ दूसरे तथा सोहांव ब्लाक के उदय कुमार तृतीय रहे. अध्यापक वर्ग में चिलकहर के मोहन प्रसाद का सुलेख सबसे अच्छा रहा, जबकि दुबहर के अनिल कुमार व मुरलीछपरा के अजय तिवारी का दूसरे व तीसरे नम्बर पर. बीएसए डॉ. राकेश सिंह ने सभी प्रतिभागियों को बधाई दी.