दूसरे दिन खूनी रफ्तार ने ली मां-बेटे की जान

सिकन्दरपुर (बलिया)। नगरा मार्ग पर भड़ीकरा गांव के समीप शुक्रवार को दोपहर में कार व बाइक की भिड़ंत हो गई, जिससे भांटी गांव निवासी सुधीर (30) व उनकी मां देवन्ती देवी (45) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार सवार दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए परिवार वाले बलिया ले गए हैं. मृतक आपस में मां व बेटे हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – खूनी रफ्तार ने ली बलिया के पांच मजदूरों की जान

sikandarpur_accident

इसे भी पढ़ें – यक्ष प्रश्न से जूझते बच्चे ने माता-पिता को दी मुखाग्नि

क्षेत्र के भाटी गांव निवासी सुधीर अपनी मां देवंती देवी का सिकंदरपुर से इलाज करवा कर कर लौट रहा था. वह जैसे ही भरीकरड़ा गांव से आगे बढ़ा कि सामने से आ रही तेज रफ्तार नई कार और उसकी बाइक में जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सहित मां-बेटे तेजी से उछल कर सड़क की पटरी से नीचे पानी भरे गड्ढे में जा गिरे. नतीजतन दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इसे भी पढ़ें – सुखपुरा में ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत में छह की जान गई

एक्सीडेंट इतना भीषण था कि बाइक के सभी पार्ट अलग-अलग हो दूर जा गिरे.  कार का अगला हिस्सा पिचकने  के साथ ही सामने कई हिस्सों में टूट कर अलग हो गया. दुर्घटना होते ही मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष बृजेश शुक्ला ने कार सवार दोनों घायलों प्रशांत दीक्षित (25)  व राहुल दीक्षित (17) को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया. साथ ही दोनों शवों को कब्जे में लेकर थाने भिजवाया. अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद प्रशांत और राहुल को डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

इसे भी पढ़ें- बैरिया में ट्रक ने ली पिता की जान, पुत्र जख्मी