सुखपुरा में ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत में छह की जान गई

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव टीम

बलिया/सिकंदरपुर। तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बोलेरो चालक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.  हालांकि एएनआई के ट्वीटर पोस्ट के मुताबिक सुबह तक इस हादसे में मरने वालों की तादाद छह हो गई है. इस हादसे में सुखपुरा निवासी उमा राजभर, विद्यावती, विशाल, बबीता और मुन्नी की मौत हो गई. हादसा सुखपुरा चौराहे पर शुक्रवार को देर रात हुआ. खाली एलपीजी सिलिंडर लदा ट्रक (नं. UP 65 DT 8251) बांसडीह की तरफ से आ रहा था, जबकि बोलेरो (UP 32 GJ 2068) सिकंदरपुर की तरफ से आ रही थी.

SUKHPURA ACCIDENT (2)

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर और खलासी भाग निकले

भिड़ंत के बाद अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे उमाशंकर राजभर की झोपड़ी को रौंदते हुए पेड़ से जा टकराया. ट्रक की चपेट मे आने से झोपड़ी मे सो रहे एक ही परिवार के चार लोगों की  मौके पर ही मौत  हो गई. इस हादसे में दो बच्चे गंभीर रूप घायल हो गए.  ट्रक से टकराने के बाद बोलेरो सड़क किनारे पलट गई. नतीजतन सभी चार बोलेरो सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने छह लोगों को जिला अस्पताल भिजवाया. इलाज के दौरान बोलेरो ड्राइवर ने दम तोड़ दिया. अन्य घायलों का इलाज जिला अस्पातल में चल रहा है. घटना के बाद ट्रक चालक और खलासी भाग निकले.

इमरजेंसी वार्ड में जमीन पर ही लेटे हैं घायल

सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए. पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई. जिला अस्पातल के इमरजेंसी वार्ड में सभी घायलों को भर्ती करवाया गया है. बेड खाली नहीं होने की वजह से कई घायल जमीन पर ही लेटे हैं. इस हादसे में घायल मासूम बच्चे अभी सदमे से उबर नहीं पाए हैं.