छात्रों ने किया प्रदर्शन, डीएम को सौंपा ज्ञापन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। मुरली मनोहर टाउन और स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रों ने छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष किशन प्रताप सिंह के नेतृत्व में सोमवार को जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के पश्चात जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया.

इसे भी पढ़ें – पत्रकारिता डिप्लोमा व डिग्री कोर्स के लिए प्रवेश प्रारंभ

ज्ञापन में जिलाधिकारी से मांग की गई है कि टाउन महाविद्यालय में खाली सीटों पर सीधे प्रवेश लिया जाए. जिलाधिकारी ने विश्वास दिलाया कि मांगों को जल्द से जल्द पूरा कराया जाएगा.

इसे भी पढ़ें – जरूरत है टीडी कॉलेज को नया कलेवर देने की – कृषि मंत्री

ज्ञापन देने से पूर्व छात्रों को संबोधित करते हुए छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष किशन प्रताप सिंह ने कहा कि स्नातक की कक्षाओं में कला, वाणिज्य व विज्ञान बायो कृषि आदि कक्षाओं में प्रवेश की सीटें खाली पड़ी हुई हैं. छात्र प्रतिदिन महाविद्यालय आते हैं और महाविद्यालय प्रबंधन की उदासीनता के कारण निराश होकर वापस लौट जाते हैं. महाविद्यालय के प्राचार्य पर आरोप लगाया कि मनमानी तरीके से अतिरिक्त धन लेकर प्रवेश कर रहे हैं. ऐसे में जनपद के बहुत से छात्र प्रवेश से वंचित रह जाएंगे. इस मौके पर छात्र संघर्ष समिति के जिला संयोजक मानवेंद्र विक्रम सिंह, राकेश सिंह, जीवन सिंह, आशीष राय, राणा सिंह पटेल, गुरु मोहन सिंह, संदीप सिंह, विक्रम प्रताप सिंह, हैप्पी मिश्र, प्रशांत राय, पवन, धर्मेंद्र सिंह, विकी कनौजिया, अवनीश सिंह, धर्मेंद्र कनौजिया, मयंक सिंह, पिंकू चौबे, अहमद राजा, अमृत सिंह, संतोष यादव, बंटी उपाध्याय, मनीष सिंह पांडेय, शिवांग सिंह, कन्हैया वर्मा, जसवंत सिंह, उमेश सिंह आदि शामिल रहे.

इसे भी पढ़ें – चुनावी जुमला बन कर न रह जाए चंद्रशेखर विश्वविद्यालय – झुनू