प्रधानों के उत्पीड़न पर बिफरे, एकजुटता का आह्वान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकन्दरपुर (बलिया) । नवानगर ब्लाक के प्रधानों की एक बैठक ब्लॉक कार्यालय के सभागार में हुई. इसमें प्रधान संघ द्वारा 29 सितंबर को बलिया में आयोजित विराट महापंचायत महासम्मेलन में भाग लेने हेतु तैयारियों के बारे में चर्चा कर उसे अंतिम रूप दिया गया.

इसे भी पढ़ें – अधिकारों में कटौती पर बिफरे पंदह के ग्राम प्रधान

मुख्य अतिथि प्रधान संघ के जिला संरक्षक चंद्रकेश सिंह ने कहा कि ग्राम प्रधानों के अधिकार क्षेत्र में कटौती व उनके अनावश्यक उत्पीड़न से वे आक्रोशित हैं. कहा कि प्रधान संघ ग्राम प्रधानों के मान सम्मान की रक्षा हेतु सदैव तत्पर रहता है. चेतावनी दिया कि यदि ग्राम प्रधानों का उत्पीड़न बंद नहीं हुआ व अधिकारों की कटौती जारी रही तो संघ चुप नहीं बैठेगा.

इसे भी पढ़ें – कीड़े वाले आटे से मिड-डे मील नहीं बनाने पर प्रधान नाराज

ग्राम पंचायतो में राशन कार्ड बनाने में आ रही व्यावहारिक कठिनाइयों के बारे में चर्चा किया. साथ ही उन्हें तत्काल दूर करने पर बल दिया. ग्राम प्रधानों से एकजुट रहने की अपील करते हुए कहा कि संगठित संघर्ष के बल पर ही स्वभिमान के रक्षा व उत्पीड़न पर अंकुश कर अधिकार बहाल हो सकते हैं. खड़क बहादुर सिंह,  देवनाथ यादव, अशोक कुमार त्रिपाठी,  रजनीश राय,  रामलाल वर्मा,  क्षितिज प्रताप सिंह, नीरज कुमार शारदा, विजय नारायण आदि मौजूद थे. अध्यक्षता राजेंद्र वर्मा और संचालन मोहम्मद शोएब ने किया.

इसे भी पढ़ें – राशन कार्ड बनाने में षडयन्त्र की बू पा भड़के ग्राम प्रधान