नरही कांड – भाजपा ने गठित की जांच समिति

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार राय की पुलिस फायरिंग में हुई मौत को लेकर भाजपा नेतृत्व गंभीर है. स्थानीय अधिकारियों तथा पुलिस के जुल्म के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपा ने एक उच्चस्तरीय जांच समिति का गठन किया है.

इसे भी पढ़ें – रेवती में दुष्कर्म का विरोध करने पर गर्भवती को चाकू घोंपा

राज्यसभा सदस्य शिव प्रताप शुक्ला के नेतृत्व में सांसद रविंद्र कुशवाहा, सांसद हरिनारायण राजभर, सांसद भरत सिंह, सांसद नीलम सोनकर, विधायक जन्मेजय सिंह, भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेंद्र शुक्ला का एक प्रतिनिधिमंडल रविवार को बलिया पहुंचा. शिष्टमंडल ने भाजपा विधायक उपेंद्र तिवारी के आवास पर एक बैठक की और घटना के बारे में विस्तृत रिपोर्ट लिया.

इसे भी पढ़ें – पोस्टमार्टम के दौरान जिला अस्पताल छावनी में तब्दील रहा

विधायक से वार्ता के बाद समिति के सभी सदस्य विनोद राय के नारा ही स्थित आवास पर पहुंचे. उनके परिजनों से मुलाकात की. जांच समिति के सदस्यों ने विनोद राय के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की. साथ ही दुख व्यक्त किया. कहा कि भाजपा नेता विनोद राय के इस दुख की घड़ी में पार्टी उनके साथ है. आश्वस्त किया की उन्हें न्याय मिलेगा. हत्या के लिए जिम्मेदार अधिकारियों और कर्मचारियों को सजा भी दिलाई जाएगी. उच्च स्तरीय जांच समिति के आगमन को लेकर ज़िला प्रशासन के भी हाथ पांव फूल रहे हैं. यह मामला अब अखिलेश सरकार के लिए परेशानी का सबब बन चुका है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नरही कांड

कल दोपहर से ही धरने पर बैठे थे उपेंद्र तिवारी

नरही कांड में भाजपा विधायक समेत 444 पर मुकदमा दर्ज

देर रात को हुआ भाजपा-पुलिस का संघर्ष