मिशन 2017 के लिए जी जान से जुटने का आह्वान

बलिया। भाजपा विधायक उपेंद्र तिवारी ने नगर विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों की बैठक ली. उन्होंने सभी पदाधिकारियों से फीडबैक लेते हुए उनकी जिम्मेदारियों से अवगत कराया.

इसे भी पढ़ें – अधूरी विद्युत परियोजनाओं पर बिफरे उपेंद्र तिवारी

नगर विधानसभा में व्याप्त जन समस्याओं के के संबंध में जानकारी प्राप्त की. उनके निराकरण का सुझाव भी प्राप्त किए. विधायक श्री तिवारी ने कहा कि पार्टी ने मिशन 2017 में फतह हासिल करने के लिए क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी है. वह कार्यकर्ताओं के सहयोग से प्राप्त की जा सकती है. कहा कि केंद्र की मोदी सरकार अपनी नीतियों के सहारे देश को विकास के पथ पर ले जा रही है. सरकार की नीतियों एवं योजनाओं से देश ही नहीं, अपितु विदेशी राष्ट्र भी अचंभित हैं.

इसे भी पढ़ें – बलिया नगर और बैरिया के प्रभारी बनाए गए उपेंद्र तिवारी 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष विनोद शंकर दुबे ने कहा कि पार्टी ने छोटी-बड़ी जो भी जिम्मेदारियां पदाधिकारियों को सौंपी हैं. उसे तन्मयता से जिम्मेदारी पूर्वक निर्वहन करने की आवश्यकता है. तभी मिशन 2017 सफल हो पाएगा. उन्होंने बताया कि अगली बैठक मंगलवार 24 अगस्त को हनुमानगंज शिव मंदिर को प्रातः 9:00 बजे से मोहन छपरा शिव मंदिर पर 12:00 बजे से तथा अग्रवाल धर्मशाला बलिया पर शाम 3:00 बजे करने का निर्णय हुआ है. बैठक में प्रमुख रूप से क्षेत्रीय मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला, जितेंद्र तिवारी, लक्ष्मण सिंह, रमेश राय, राजीव मोहन चौधरी, नगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता, संतोष पांडेय, माया शंकर राय, आनंद प्रकाश मिश्रा, संतोष पाठक, बहादुर सिंह आदि उपस्थित रहे. संचालन जिला महामंत्री जयप्रकाश साहू ने किया.

इसे भी पढ़ें – घर घर जाकर गिनाएं मोदी की उपलब्धियां – उपेंद्र तिवारी