करेंट से आशा बहू समेत तीन ने दम तोड़ा

बलिया। नगरा ब्लाक क्षेत्र के ग्राम पंचायत सरयां गुलाबराय की आशा कार्यकत्री ने बिजली के करेन्ट की चपेट में आने से मंगलवार को दम तोड़ दिया. इसके अलावा गड़वार और सदर कोतवाली क्षेत्र में भी एक-एक व्यक्ति करेंट के चलते मौत की सूचना है.

सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के ग्रामसभा सॅरया गुलाबराय की रामपुर हजिया निवासिनी आशा बहू ज्ञान्ति देवी (40) पत्नी जयराम वर्मा दोपहर में करीब 12 बजे फर्राटा फैन का प्लग बोर्ड में लगा रही थी. इस दौरान पंखे में करेंट उतर जाने से वह उसकी चपेट में आ गयी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. बच्चे स्कूल से घर आये तो मां को जमीन पर गिरा देख चिल्लाने लगे. आनन फानन मे परिजन तत्काल उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र नगरा लाये, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

इसी क्रम में  गड़वार थाना क्षेत्र के सवन गांव में 11 हजार वोल्ट का करेंट उतरने से बिट्टू (22) की मौत हो गई. वहीं आधा दर्जन लोग झुलस गए. इन सभी का इलाज स्वास्थ्य केंद्र पर कराया गया. हाई वोल्टेज से लाखों का विद्युत उपकरण जल गया. उधर सदर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर उदयभान में करेंट की चपेट में आऩे से वेल्डिंग मजदूर शमशेर अंसारी (25) की मौत हो गई.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.