हरदिया में मामूली सी बात दो पक्षों में जमकर मारपीट

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव संवाददाता

सिकन्दरपुर (बलिया)। थाना क्षेत्र के हरदिया गांव में मंगलवार की शाम घर के बगल में उग आए आम के मोला को उखाड़ने पर दो पक्ष आमने-सामने भिड़ गए. इस वारदात में एक पक्ष के आधा दर्जन लोगों सहित बीच-बचाव कर रहे अन्य दो लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए.

आम के मोले उखाड़ने पर हुआ बवाल

कुंदन (6) पुत्र देवनारायण बिंद मंगलवार की शाम को घर के बगल में उग आए आम के मोले को उखाड़कर ले जा रहा था. पड़ोसी कैलाश बिंद (60) ने उसे न सिर्फ डांट दिया बल्कि मोले को उखाड़ने पर पीट दिया. इसकी सूचना कुंदन द्वारा अपने परिवार वालों को दी गयी. कुंदन के पिता देवनारायण बिंद जब मारने का कारण पूछने के लिए कैलाश बिंद के यहां पहुंचे, उस दौरान राजाराम (55) और कैलाश बिंद से कहासुनी होने लगी. यह कहासुनी ही बाद में मारपीट में बदल गई.

HARDIYA_1

देखते ही देखते ईंट पत्थर और लाठी डंडे चलने लगे

देखते ही देखते दोनों परिवारों के बीच ईट, पत्थर तथा डंडे चलने लगे. नतीजतन देवनारायण बिंद (35) पुत्र पंचदेव, मनु बिंद (24 ) पुत्र पंचदेव, तारादेवी (25 ) पुत्री पंचदेव, उषा देवी (30 ) पत्नी देवनारायण,  कुलवंती देवी (45)  पत्नी पंचदेव बिंद गंभीर रूप से घायल हो गईं. बगल के ही मुन्ना सिंह (42) तथा कैलाश सिंह (40) बीच बचाव कर झगड़े को छुड़ाने की कोशिश कर रहे थे, जिससे खार खाए कैलाश बिंद  एवं राजाराम बिंद ने उन दोनों पर भी हमला कर दिया. वे दोनों भी गंभीर रूप से घायल हो गए.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को सीएचसी पहुंचाया

दूसरे पक्ष से कैलाश बिंद तथा राजाराम बिंद भी घायल हो गये. तभी किसी ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को एंबुलेंस द्वारा सीएचसी सिकंदरपुर लाकर मेडिकल करवाया. जिसमें देवनारायण बिंद, मुन्ना सिंह, कैलाश सिंह की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. समाचार लिखे जाने तक किसी भी पक्ष से अभी पुलिस को तहरीर नहीं दी गई थी.

 

  • बलिया LIVE की लेटेस्ट पोस्ट से अपडेट रहने के लिए #बलियाLIVE के फेसबुक पेज को लाइक करें.
  • बलिया LIVE के ट्विटर के जरिये लेटेस्ट अपडेट के लिए @ballialive_ को फॉलो करें.
  • बलिया LIVE के वीडियो देखने के लिए बलिया LIVE Official चैनल यूट्यूब पर विजिट करें.
  • अगर आपके दोस्त, रिश्तेदार या परिचित बलिया से बाहर या किसी दूसरे मुल्क में रहते हैं तो उनसे भी शेयर करें.
  • अपने सुझाव, सलाह या कोई और जानकारी/फीडबैक देने के लिए हमारा CONTACT पेज विजिट करें.